निरहुआ ने Yamini से कहा - 'मनवा रंगीला कई देलू' , मिला जवाब 'जवनियां भईल उड़नबाज'
Advertisement

निरहुआ ने Yamini से कहा - 'मनवा रंगीला कई देलू' , मिला जवाब 'जवनियां भईल उड़नबाज'

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्म 'लल्लू की लैला' (LALLU KI LAILA) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो गया था. एक बार फिर इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने को अब तक 17,616,547 लोग देख चुके हैं और इसे 80K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

दिनेश लाल यादव और यामिनी सिंह का रोमांटिक गाना यूट्यूब पर मचा रहा गर्दा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार हीरो और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को दुनिया भर में भोजपुरी भाषा को जानने, समझने और सुनने वाले लोग पसंद करते हैं. दिनेश लाल यादव की फिल्में हो या उनके वीडियो सॉन्ग इसकी प्रतिक्षा दर्शकों को रहती है. भोजपुरी के दर्शक दिनेश लाल यादव को खूब प्यार करते हैं. दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हो तो फिर क्या कहना. लेकिन दिनेश लाल के साथ कई और अदाकाराओं की भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ऐसी ही एक अदाकारा हैं यामिनी सिंह (Yamini Singh) जिनको दर्शकों ने खूब सराहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्म 'लल्लू की लैला' (LALLU KI LAILA) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो गया था. एक बार फिर इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और यामिनी सिंह के अलावा आम्रपाली दुबे, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडे, प्रकाश जैस, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्हा, देव सिंह और इमरोज अख्तर मुख्य भूमिका में थे. 

फिल्म  'लल्लू की लैला' (LALLU KI LAILA) गाना 'जवनियां भईल उड़नबाज' (Jaawaniya Bhail Udanbaaz)  यूट्यूब पर एक बार फिर धमाल मचा रहा है. इसे गाया मोहन राठौर और प्रियंका सिंह (Mohan Rathore & Priyanka Singh) ने है. इस गाने ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. गाने का वीडियो बेहद खूबसूरत है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल संतोष पुरी (Santosh Puri) ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ( Madhukar Anand) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal को 'लगता है डर' , बोले- 'वीडियो बनाकर कर देगी वायरल'

गाना 'जवनियां भईल उड़नबाज' (Jaawaniya Bhail Udanbaaz)   को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां इस गाने को अब तक 17,616,547 लोग देख चुके हैं और इसे 80K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था Sushil Kumar Upadhyay  ने वहीं इसे प्रोड्यूस Ratnakar Kumar ने किया था. फिल्म को WORLDWIDE CHANNEL के बैनर तले बनाया गया था और यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. फिल्म का यह गाना 'जवनियां भईल उड़नबाज' (Jaawaniya Bhail Udanbaaz)  आज भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और इसे यूट्यूब पर लोग देख रहे हैं.  

Trending news