Pakkhi Hegde तमिल फिल्‍म 'मणिशंकर' से करेंगी धमाका, एक्शन अवतार की तैयारी शुरू

पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की पहली तेलगू फिल्‍म है, जिसमें उनका किरदार 'मणि' का है. इस फिल्‍म में शिवा कांतिमणी लीड रोल में हैं.

Pakkhi Hegde तमिल फिल्‍म 'मणिशंकर' से करेंगी धमाका, एक्शन अवतार की तैयारी शुरू
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली : खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की पहली तेलुगू फिल्‍म 'मणिशंकर' (Telugu film Mani Shankar) की शूटिंग हैदराबाद में इन दिनों जोर शोर से चल रही है. इसी बीच खबर है कि उनकी फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू की ट्रेनिंग शुरू हो गई है. यानी फिल्‍म में एक्‍शन का बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. 

लीड रोल में है ये स्टार

फिल्म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंग-फू और निशानेबाजी की ट्रेनिंग शुरू हुई है. क्या आपको पता है कि यह . पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की पहली तेलगू फिल्‍म है, जिसमें उनका किरदार 'मणि' का है. इस फिल्‍म में शिवा कांतिमणी लीड रोल में हैं. फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है.

साउथ डेब्यू के लिए एक्साइटेड पाखी 

लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म 'मणिशंकर' में कास्‍ट करने को लेकर पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि तेलुगु में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कांतिमणी को धन्‍यवाद. साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला. मैं इस फिल्‍म के हर लम्‍हे का आनंद ले रही हूं. उन्‍होंने दर्शकों से भी फिल्‍म और अपनी भूमिका को प्‍यार देने की उम्‍मीद जताई.

ये है पूरी टीम 

आपको बता दें कि फिल्‍म 'मणिशंकर' में मुख्‍य भूमिका में शिवा कांतिमणी और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं. फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं. सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है. स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है.

इसे भी पढ़ें: Pornography Case: पूछताछ में कई बार रो पड़ीं Shilpa Shetty, पुलिस ने किए ये सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.