Pawan Singh ने अक्षरा से कहा 'चलs पिपरवा के तरवा', मचा हंगामा
Advertisement

Pawan Singh ने अक्षरा से कहा 'चलs पिपरवा के तरवा', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

Pawan Singh ने अक्षरा से कहा 'चलs पिपरवा के तरवा', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  की जोड़ी एक साथ एक ही गाने में हो तो धमाल मचना लाजमी है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  की फिल्म 'त्रिदेव' (Tridev) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  की फिल्म 'त्रिदेव' (Tridev)  का गाना 'चलs पिपरवा के तरवा' (Piparwa Ke Tarawa) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म  'त्रिदेव' (Tridev) के इस गाने 'चलs पिपरवा के तरवा' (Piparwa Ke Tarawa) को अब तक 139 मिलियन (139,191,372) से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 236K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और Honey Bee का यह भोजपुरी गाना मचा रहा धमाल, वीडियो देखें

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म  'त्रिदेव' (Tridev) के इस गाने 'चलs पिपरवा के तरवा' (Piparwa Ke Tarawa)  के बोल Azad Singh ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत  Om Jha ने दिया है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस फिल्म को  Arvind Choubey ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस  Arvind Choubey ने ही किया है. इस फिल्म में Pawan Singh, Akshara singh  मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है, लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के रिलीज होने के दो दिन बाद ही यह वायरल हो गया है. यूट्यूब पर इस भोजपुरी गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  

Trending news