पवन सिंह और एक्ट्रेस काव्या सिंह ने इस भोजपुरी गाने में लचकाई कमर, गाना 'चादर में गदर' हो रहा वायरल
Advertisement

पवन सिंह और एक्ट्रेस काव्या सिंह ने इस भोजपुरी गाने में लचकाई कमर, गाना 'चादर में गदर' हो रहा वायरल

पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में बजते हैं. पवन सिंह के गानों की दीवानगी ऐसी की दुनिया भर में डिस्को तक में उनके गाए गाने बजते हैं. ऐसे में पवन सिंह और काव्या सिंह का भोजपुरी गाना  'चादर में गदर' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पवन सिंह और काव्या ने इस भोजपुरी गाने में मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस काव्या सिंह की जोड़ी का भोजपुरी गाना 'चादर में गदर' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यो भोजपुरी गाना एक बार फिर दर्शकों के द्वारा काफी देखा जा रहा है. इन दोनों की जोड़ी का ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के फैन्स उनके गानों को खूब लाइक करते हैं, यही वजह है कि उनके गाने घंटों में मिलियंस व्यूज हासिल करते हैं. उनका गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में बजते हैं. पवन सिंह के गानों की दीवानगी ऐसी की दुनिया भर में डिस्को तक में उनके गाए गाने बजते हैं. ऐसे में पवन सिंह और काव्या सिंह किसी गाने में एक साथ हों और वह गाना वायरल नहीं हो यह हो ही नहीं सकता है. इस गाने को 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

पवन सिंह और काव्या सिंह की भोजपुरी फिल्म 'संग्राम' का एक गाना 'चादर में गदर' एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह जितने स्मार्ट लग रहे हैं, काव्या सिंह उतनी ही हॉट लग रही हैं. काव्या और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.  इन दोनों इस गाने में केमिस्ट्री ने एक बार फिर से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

पवन सिंह और काव्या की फिल्म 'संग्राम' के इस भोजपुरी गाने 'चादर में गदर' को पवन सिंह और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखा है. वहीं इस गाने को संगीत दिया है अमन श्लोक ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी होली गाने पर जमाया रंग, 90 मिलियन वाले व्यूज होली गाना हुआ वायरल

पवन सिंह और काव्या सिंह के इस गाने  'चादर में गदर' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अबतक 4,260,792 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 14K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म में पवन सिंह, काव्या सिंह, विजय भट्ट, अवधेश मिश्रा, अमर ज्योति मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को जगदीश शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसको सुजीत तिवारी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news