Pawan Singh और Arshiya Arshi का नया गाना 'लईटिया ए सैंया' ने रिलीज के साथ मचाया धमाल
Advertisement

Pawan Singh और Arshiya Arshi का नया गाना 'लईटिया ए सैंया' ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

 Pawan Singh और Arshiya Arshi का नया गाना 'लईटिया ए सैंया' ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) ने भी अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन पवन सिंह और अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) की जोड़ी भी इस गाने के जरिए धमाल मचा रही है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह और अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) की फिल्म 'बॉस' (Boss) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) और अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) की फिल्म 'बॉस' (Boss) का गाना 'लईटिया ए सैंया' (Laitiya E Saiyan) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस फिल्म की रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

भोजुपरी फिल्म 'बॉस' (Boss) में पवन सिंह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी (Arshiya Arshi) बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. दोनों का डांस दीवाना बनाने वाला है. पवन सिंह का यह धांसू गीत 'लईटिया ए सैंया' (Laitiya E Saiyan) को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर अब तक 1,857,545 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने अक्षरा से कहा 'चलs पिपरवा के तरवा', मचा हंगामा

इस गाने में पवन सिंह खूब मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह यूनिक वीडियो बवाल मचा रहा है. गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है और पवन सिंह क्या लग रहे हैं. उनका लुक हड़कंप मचाने वाला है, वहीं उनकी एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. इस फिल्म में Pawan Singh, Arshiya Arshi, Mahesh Manjrekar, Kajal Raghwani, Chandani Singh, Sanjay Verma, Amit Shukla मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म को Arvind Chaube ने Direct किया है, जबकि इसको Prem Rai ने Produce किया है. 

Trending news