पवन सिंह के गाए माता की विदाई के इस गीत को सुनकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे
X

पवन सिंह के गाए माता की विदाई के इस गीत को सुनकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे

भोजपुरी  पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी देवी गीत दशहरा के मौके पर धूम मचा रहे हैं. पूजा पंडालों से पवन सिंह के गानों की आवाज आ रही है. वहीं आज देवी दुर्गा के विसर्जन से पहले पवन सिंह का गाया एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह के गाए माता की विदाई के इस गीत को सुनकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे

Patna: भोजपुरी  पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी देवी गीत दशहरा के मौके पर धूम मचा रहे हैं. पूजा पंडालों से पवन सिंह के गानों की आवाज आ रही है. वहीं आज देवी दुर्गा के विसर्जन से पहले पवन सिंह का गाया एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में मां की विदाई को लेकर पवन सिंह भावुक नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के इस गाने को सुनकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे.

मां की भक्ति का इतना भावुक अंदाज आपने अभी तक ना तो सुना ना ही देखा होगा. इस भोजपुरी देवी गीत के वीडियो में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आ रही हैं. पवन और अक्षरा की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर जाना जाता है.  पवन सिंह का यह माता की विदाई का गीत एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

पवन सिंह के इस गीत छोड़ी के जनि जेहिए (Chhodi Ke Jani Jaihe) उनके एलबम Mai Ke Chunari Chadhawani का है. इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है. पवन सिंह की आवाज में मां की विदाई का दर्द आपको रोने पर मजबूर कर देगा. इस गाने के बोल मनोज मतलबी (Manoj Matalbi) ने लिखा है. जबकि संगीत Chhote Baba ने दिया है. 
 
ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं Trisha kar Madhu के सोशल मीडिया पोस्ट ने लगा दी है आग

पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना छोड़ी के जनि जेहिए (Chhodi Ke Jani Jaihe) का वीडियो मां की विदाई के मौके पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना YouTube पर फिर से तेजी से सर्च हो रहा है. इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस वीडियो को अबतक 9,519,687  से ज्यादा व्यूज और 57K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news