Pawan Singh का Holi Song रिलीज होते ही हुआ वायरल, एक्ट्रेस Anjana Singh के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री
Advertisement

Pawan Singh का Holi Song रिलीज होते ही हुआ वायरल, एक्ट्रेस Anjana Singh के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के एक के बाद एक नए गाने रिलीज हो रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh New Song) का एक नया होली सॉन्ग रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) एक बार फिर अपने फैंस के लिए लेकर आए हैं म्यूजिकल डोज. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कई स्टार्स होली गीत (Holi Sing) रिलीज कर रहे हैं तो ऐसे में भला पवन सिंह कैसे पीछे हट सकते हैं. गुरुवार को पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और होली गीत 'घसाई रंग सगरी' (Ghasai Rang Sagari) रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को कुछ घंटों में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

  1. पवन सिंह का नया गाना रिलीज
  2. रिलीज के साथ वायरल हुआ होली सॉन्ग
  3. एक्ट्रेस के साथ दिखी लाजवाब केमिस्ट्री

पवन अंजना की लाजवाब केमिस्ट्री

पवन सिंह (Pawan Singh) द्वारा गाए गए इस भोजपुरी होली गीत को अर्जुन अकेला (Arjun Akela) ने लिखा है और छोटू रावत (Chotu Rawat) ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माया गया है.

 

 

 

रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना

वेव म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल (Wave Channel) पर रिलीज इस होली के गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में अंजना सिंह (Anjana Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) की केमेस्ट्री लाजवाब दिख रही है. बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस भोजपुरी गाने 27 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने की तापसी और अनुराग की तारीफ, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news