पवन और काजल की जोड़ी का सुपर रोमांटिक गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' वायरल, व्यूज 428 मिलियन के पार
Advertisement

पवन और काजल की जोड़ी का सुपर रोमांटिक गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' वायरल, व्यूज 428 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के पावर स्टार पवन सिंह देश ही नहीं दुनिया भर के लोगों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के गानों का क्रेज ऐसा कि आज भी आप इनके गाने दुनिया भर के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं.

पवन और काजल की जोड़ी का सुपर रोमांटिक गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' वायरल, व्यूज 428 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के पावर स्टार पवन सिंह देश ही नहीं दुनिया भर के लोगों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के गानों का क्रेज ऐसा कि आज भी आप इनके गाने दुनिया भर के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. पवन सिंह के साथ भोजपुरी की लगभग हर अभिनेत्री ने पर्दे पर रोमांस किया है लेकिन पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानते रहे. फिर भी हम यहां जिस गाने की बात कर रहे हैं उसमें पवन तो हैं लेकिन उनके अपोजिट अक्षरा सिंह नहीं काजल राघवानी है और यह गाना 428 मिलियन व्यूज को पार कर गया है. 

पवन सिंह और काजल राघवानी का ये सुपरहॉट, सुपर रोमांटिक और बेहद बोल्ड गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि इस वीडियो ने रिलीज के बाद से अब तक व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंग अंदाज और काजल राघवानी की कातिलाना अदा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के इस सुपरहॉट, सुपर रोमांटिक और बेहद बोल्ड गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस वीडियो को अभी तक 428,510,193 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 1.1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हें. 

ये भी पढ़ें- बारिश में भीगती काजल ने लगा दी है आग, खेसारी लाल से कहा 'छतरी जल्दी लगावा न'

पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के इस गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता सुधीर सिंह और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. इस फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है और इसको कोरि्योग्राफ रामदेवन ने किया है. 

Trending news