एक्ट्रेस Mani ने पवन सिंह से गार्डेन में कही दिल की बात , गाना 'मारता माजा बिना बियाहे ' वायरल
Advertisement

एक्ट्रेस Mani ने पवन सिंह से गार्डेन में कही दिल की बात , गाना 'मारता माजा बिना बियाहे ' वायरल

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की फिल्म वांटेड (Wanted) का है. जिसमें पवन सिंह और मणि भट्ट का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस गाने को 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

पवन सिंह मणि भट्टाचार्य का गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' हो गया वायरल.

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) न सिर्फ अपने दमदार एक्टिंग के जरिए लाखों फैंस को इंप्रेस करते हैं बल्कि वे अपनी शानदार आवाज से भी लोगों के दिलों तक पहुंचते हैं. पवन सिंह वो स्टार हैं जो अपने एक एक अंदाज के जरिए वाहवाही बटोरते हैं फिर चाहे वो एक्टिंग हो या डांस, म्यूजिक सॉन्ग हो या फिर को-स्टार के संग रोमांस.  ऐसे में यूट्यूब पर किसी भी वीडियो में पवन सिंह का नाम ही उसकी सफलता की गारंटी लेकर आता है. 

पवन सिंह के गाने या फिल्में रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की फिल्म वांटेड (Wanted) का है. जिसमें पवन सिंह और मणि भट्ट का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस फिल्म का गाना  'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' (Marata Maza Bin Biyahe Rajaji) एक बार फिर से Youtube पर वायरल हो रहा है. 

फिल्म  वांटेड (Wanted) के गाने 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी'  को पवन सिंह (Pawan Singh) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है. वहीं इस गीत के बोल लिखे हैं विनय निर्मल (Vinay Nirmal) ने और इसका म्यूजिक छोटे बाबा (Chhote Baba Bashi) ने दिया है. गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal और Kajal Raghwani के लेटेस्ट सॉन्ग 'लड़की पटा रहे हैं' का टीजर रिलीज, viral

फिल्म  वांटेड (Wanted) में  पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhatta) के अलावा अमृता अचार्या, विपिन सिंह, एयाज खान, जय सिंह मुख्य भूमिका में थे.  गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' को यूट्यूब चैनल पर अब तक 4,23,60,344 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इसे 98K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  फिल्म के इस गाने में मणि भट्टाचार्या की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, और इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला .अब एक बार फिर इस वीडियो लोग यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news