पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना ठंड में ला देगा पसीना, रोमांस देखकर हिल जाएंगे आप
Advertisement

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना ठंड में ला देगा पसीना, रोमांस देखकर हिल जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और हॉट केक के नाम से मशहूर मणि भट्टाचार्या का एक गाना 109 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. दोनों के बीच चल रहा रोमांस आपको अंदर तक हिला कर रख देगा.

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना ठंड में ला देगा पसीना, रोमांस देखकर हिल जाएंगे आप

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और हॉट केक के नाम से मशहूर मणि भट्टाचार्या का एक गाना 109 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. दोनों के बीच चल रहा रोमांस आपको अंदर तक हिला कर रख देगा. इस वीडियो को देखकर आपको इस कंपकपाती ठंड में पसीना आ जाएगा.

पवन सिंह के भोजपुरी गाने दुनिया के किसी भी कोने में आप बजते सुन सकते हैं. पवन सिंह के गानों को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी की उनके गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' के बिना बजे तो किसी कार्यक्रम का समापन संभव ही नहीं है. पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जिस भी अभिनेत्री ना काम किया वह सुपरहिट हो गई. हालांकि अक्षरा सिंह के साथ पवन की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. फिर भी इस रोमांटिक भोजपुरी गाने 'बिन बियाहे राजा जी' पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का जलवा ऐसा है कि उसने दर्शकों को इसे बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया. 

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह भोजपुरी गाना 'बिन बियाहे राजा जी' एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग है और इस गाने के वीडियो में मणि की कातिलाना अदाओं ने दर्शकों को घायल कर दिया है. यह दोनों की फिल्म 'वांटेड' का गाना है. जिसे वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 109,020,254 से ज्यादा व्यूज और 213K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का चारपाई रोमांस हो रहा वायरल, हॉट वीडियो देख छुटेंगे पसीने

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह भोजपुरी गाना 'बिन बियाहे राजा जी' के बोल विनय निर्माल ने लिखे हैं. जबकि इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है, इस गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता यशवंत कुमार और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. 

Trending news