Pawan Singh ने Priyanka Singh से कहा 'शार्ट ड्रेस में हॉट लागेलु', Video वायरल
Advertisement

Pawan Singh ने Priyanka Singh से कहा 'शार्ट ड्रेस में हॉट लागेलु', Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बने पवन सिंह (Pawan Singh) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. उनके गाने वायरल होने की गारंटी के साथ रिलीज होते हैं. वहीं प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) भी भोजपुरी दर्शकों के बीच आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

Pawan Singh ने  Priyanka Singh से कहा 'शार्ट ड्रेस में हॉट  लागेलु', Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बने पवन सिंह (Pawan Singh) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. उनके गाने वायरल होने की गारंटी के साथ रिलीज होते हैं. वहीं प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) भी भोजपुरी दर्शकों के बीच आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी आवाज का जलवा यहां के दर्शकों को बहुत पसंद है. ऐसे में इन दोनों की आवाज का जादू समेटे एक वीडियो रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो गया है.

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का गाना  'शार्ट ड्रेस में हॉट  लागेलु' (Short Dress Me Hot Lagelu) हाल ही में  Yashi Music Hits के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसका वीडियो बेहद शानदार है.

इस पूरे वीडियो को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया है. यही वजह है कि इसके वीडियो में पवन सिंह और उनके साथी कलाकार का जलवा देखने लायक है. 'शार्ट ड्रेस में हॉट  लागेलु' (Short Dress Me Hot Lagelu) गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखा है. वहीं इस गाने का संगीत आजाद सिंह- साजन मिश्रा (Azad Singh - Sajan Mishra) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Samar Singh और Shilpi Raj का पहला छठ गीत रिलीज, Video वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने  'शार्ट ड्रेस में हॉट  लागेलु' (Short Dress Me Hot Lagelu) के वीडियो को  कुमार सौरव सिन्हा (Kumar Saurav Sinha) ने डायरेक्ट किया है. इस शानदार वीडियो को Sanjay Korbe ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news