Madhu Sharma पर लट्टू पवन सिंह बोले 'हम त तोहरे दोताला पर से फांद जाईती', video वायरल
X

Madhu Sharma पर लट्टू पवन सिंह बोले 'हम त तोहरे दोताला पर से फांद जाईती', video वायरल

पवन सिंह और मधु शर्मा का रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हम तो तोहरे दुताला पर से' यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स इसे देखकर क्रेजी हो रहे हैं. मधु शर्मा संग पवन सिंह की जोड़ी की काफी चर्चा हो रही है. इस गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की शानदार केमेस्ट्री ने फैंस को दिवाना बना दिया है. 

Madhu Sharma पर लट्टू पवन सिंह बोले 'हम त तोहरे दोताला पर से फांद जाईती', video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को देखने और चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान से मशहूर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को चाहने वालों की दिवानगी कितनी है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस अभिनेता के सॉन्ग, फिल्में इस तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जैसे किसी ने जहर धोल दिया हो. वैसे इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह का कब्जा है. पवन सिंह का एक गाना बड़ा तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल हैं हम तो तोहरे दुतल्ला पर (Hum Toh Tohare Dutalla Par Se) से. इस गाने को इतनी बार देखा गया कि गाने के व्यूज 41,020,794 तक जा पहुंचे हैं.

पवन सिंह और मधु शर्मा का रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हम तो तोहरे दुताला पर से' यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स इसे देखकर क्रेजी हो रहे हैं. मधु शर्मा संग पवन सिंह की जोड़ी की काफी चर्चा हो रही है. इस गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की शानदार केमेस्ट्री ने फैंस को दिवाना बना दिया है. पवन सिंह ने नीले कलर का कुरता पहना है जबकि मधु शर्मा पीले कलर के लहंगे में कमाल लग रही हैं. पवन सिंह और अलका झा की आवाज में इस गाने का निर्माण किया गया है. इस गाने को छोटे बाबा ने कम्पोज किया है, और मनोज मतलबी ने लिखा है. ये गाना फिल्म चैलेन्ज का है. इस फिल्म का डायरेक्शन किया है सतीश जैन ने.

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने इमरान हाशमी के मशहूर गाने लुट गए का भोजपुरी वर्जन रिलीज कर दिया है. गाने के इस भोजपुरी वर्जन को मनोज मुंतशिर और छोटू यादव ने लिखा है. जबकि तनिष्क बागची ने संगीत दिया है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह से जब अक्षरा ने कहा खा लो 'Othlali Me Roti Bor Ke', गाना वायरल

गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंड कर रहा है. वहीं, इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैंस को उनका यह नया गाना काफी पसंद आ रहा है. पवन ने अपने गाने की एक झलक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लुट गए भोजपुरी का जादू हमें एक बार फिर से ना भूलने वाली लव स्टोरी की झलक दिखा रहा है.

Trending news