सहर आफ्सा और Madhu Sharma के साथ रोमांस करते दिखे Pawan Singh, बोले- 'कुछ और ना चाहिये रब से'
Advertisement

सहर आफ्सा और Madhu Sharma के साथ रोमांस करते दिखे Pawan Singh, बोले- 'कुछ और ना चाहिये रब से'

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘कुछ और ना चाहिये रब से’ (Kuch Aur Na Chahiye Rab Se) के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें पवन एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) और सहर आफ्सा (Sahar Afsha) के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं. हालांकि, गाने को वीडियो में नहीं बल्कि मोशन पोस्टर के साथ जारी किया गया है, लेकिन इसमें इनके बीच की कैमिस्ट्री देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना बेहद ही रोमांटिक होने वाला है.

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग ‘कुछ और ना चाहिये रब से’ रिलीज.

Patna : भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार (Bhojpuri Powerstar) कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का हर गाना पहले से ही सुपरहिट माना जाता है. उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गानों पर करोड़ों में हिट्स आते हैं.  भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी आते हैं तो नया रिकॉर्ड ही बना जाते हैं.  पवन इन दिनों भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘एक-दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke Liye 2) के लिए चर्चा में हैं. ऐसे में अब उनकी इसी फिल्म का वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘कुछ और ना चाहिये रब से’ (Kuch Aur Na Chahiye Rab Se) यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने में एक्टर एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए…

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘कुछ और ना चाहिये रब से’ (Kuch Aur Na Chahiye Rab Se) के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें पवन एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) और सहर आफ्सा (Sahar Afsha) के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं. हालांकि, गाने को वीडियो में नहीं बल्कि मोशन पोस्टर के साथ जारी किया गया है, लेकिन इसमें इनके बीच की कैमिस्ट्री देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना बेहद ही रोमांटिक होने वाला है. गाने में जहां मधु शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं, सहर आफ्सा सिंपल लड़की के लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. इस गाने को महज कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया है. लोग इंटरनेट पर अपने चहेते की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को करीब 10K लाइक्स  भी मिल गए हैं. अगर गाने की बात की जाए तो इसे पवन सिंह (Pawan Singh) और खुशबू जैन (Khushboo Jain) ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह को एक्ट्रेस ने दिया खुल्लम-खुल्ला ऑफर , मिला जवाब-‘एगो आयेगा दुसरा जायेगा’

गाने के अलावा अगर फिल्म ‘एक-दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke Liye 2) की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह, सहर आफ्सा और मधु शर्मा के अलावा माया यादव, दीपक सिन्हा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस यशी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. अभय सिन्हा, प्रशांत जामवाल और समीर आफताब द्वारा मूवी को प्रोड्यूस भी किया जा रहा है. फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं. गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और गाना गाने में पवन का साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और संजीव कुमार शर्मा ने किया है. स्टोरी और डायलॉग्स राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं.

 

Trending news