'प्रपंच' के जरिए तहलका मचाने आ रहे हैं Pawan Singh, करिए इंतजार
X

'प्रपंच' के जरिए तहलका मचाने आ रहे हैं Pawan Singh, करिए इंतजार

आपने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का खूब जिक्र सुना होगा, लेकिन कभी भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series) के बारे में कल्पना की है क्या?.  हाल ही में Worlwide Records Bhojpuri की तरफ से इस बात का ऐलान किया गया था कि भोजपुरी में भी अब वेब सीरीज का निर्माण कराया जाएगा.

'प्रपंच' के जरिए तहलका मचाने आ रहे हैं  Pawan Singh, करिए इंतजार

Patna: आपने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का खूब जिक्र सुना होगा, लेकिन कभी भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series) के बारे में कल्पना की है क्या?.  हाल ही में Worlwide Records Bhojpuri की तरफ से इस बात का ऐलान किया गया था कि भोजपुरी में भी अब वेब सीरीज का निर्माण कराया जाएगा. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के नाम ये उपलब्धि जुड़ने वाली है. 

पवन सिंह ने बताया कि वह अभी एक भोजपुरी वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं. मतलब साफ है कि भोजपुरी के दर्शकों को पर्दे पर एक धमाकेदार एंट्री अपने मेगास्टार की दिखने वाली है. आपको बता दें कि पवन सिंह अयोध्या में इस वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं. वहां से उन्होंने इस बात को लेकर अपने चाहनेवालों का शुक्रिया अदा किया कि उनका हाल में रिलीज गाना 'लूट गए' यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर एक पर आ गया है.

मतलब अब भोजपुरी के दर्शक बड़े पर्दे के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर अपने चहेते सुपरस्टार पवन सिंह को धमाल मचाते देख पाएंगे. आपको बता दें कि पवन सिंह की यह वेब सीरीज चौपाल OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. पवन सिंह ने इपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस वेब सीरीज की जानकारी दी थी.

इस वेब सीरीज में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी भी नजर आएंगी. इस वेब सीरीज का ट्रेलर आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- जब Ravi Kishan ने नगमा को इशारे में दिखाया 'रिमोट', भाग खड़ी हुई Actress

आपको बता दें कि पवन सिंह के इस वेब सीरीज प्रपंच के निर्माता अभय सिन्हा हैं, जबकि इस वेब सीरीज की पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. वहीं इस वेब सीरीज को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. 

पवन सिंह ने Imran Hasmi के गाने Lut Gaye को भोजपुरी रंग देकर लूट ली महफिल, गाना नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी (Imran Hasmi) के गाने को अपने रंग में रंग दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह को चाहनेवाले केवल भोजपुरी के जानने वाले ही नहीं हैं, बल्कि उनके गानों को आप देश विदेश में हर जगह बजते सुन सकते हैं. पवन सिंह की पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की उनका गाना 'Loolypop lagelu' आज भी आपको किसी भी शादी समारोह या किसी भी मंच से देश के किसी भी कोने में बजता सुना जा सकता है. 

पवन सिंह ने (Pawan Singh) अपने गानों और अपनी अभिनय क्षमता के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है. एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में और गाने रिलीज कर भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचानेवाले पवन सिंह ने इस बार इमरान हाशमी के गाने पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय बॉलीवुड के गानों का भोजपुरी रीमेक करने का काम तेजी से हो रहा है. इसी क्रम में पवन सिंह ने इमरान हाशमी के गाने का भोजपुरी रीमेक किया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना जो इमरान हाशमी के हिंदी गाने ‘लुट गए’ (Lut Gaye) का भोजपुरी रीमेक है रिलीज हो गया है. दशहरा (Dussehra) के मौके पर पवन सिंह के इस गाने को टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

Trending news