पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'छोटकी ननदी रे' वायरल, व्यूज 28 मिलियन के पार
Advertisement

पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'छोटकी ननदी रे' वायरल, व्यूज 28 मिलियन के पार

Pawan Singh Superhit Bhojpuri Song: पवन सिंह का एक ऐसा ही गाना 'छोटकी ननदी रे' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में कलाकारों को अभिनय शानदार है, साथ ही पवन सिंह की आवाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. एक बार फिर से यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'छोटकी ननदी रे' वायरल, व्यूज 28 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के नए और पुराने कोई भी भोजपुरी गाने हो इसे आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. पवन सिंह के केवल फिल्म के गाने नहीं बल्कि दर्शकों को उनके एलबम के गाने भी खूब पसंद आते हैं. ऐसे में पवन सिंह का कोई बी गाना हो दर्शक उनके गानों को जमकर यूट्यूब पर सर्च करते हैं. 

पवन सिंह को पसंद करनेवाले केवल देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में लोग हैं. उनके गानों को दुनिया के हर कोने में सुना जाता है. यही वजह है कि पवन सिंह के गाने रिलीज के बाद ही मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो जाते हैं. 

पवन सिंह का एक ऐसा ही गाना 'छोटकी ननदी रे' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में कलाकारों को अभिनय शानदार है, साथ ही पवन सिंह की आवाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. एक बार फिर से यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी सुपरहिट गाना 'छोटकी ननदी रे' के वीडियो को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि इसका व्यूज 28 मिलियन के पार हो गया है. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी के साथ अंकुश राजा का रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पवन सिंह का भोजपुरी सुपरहिट गाना 'छोटकी ननदी रे' के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं. इसका संगीत छोटू रावत ने दिए हैं. जबकि वीडियो को जीतू भोजपुरिया, ऋषि-सम्राट ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के वीडियो को राहुल यादव ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट प्रशांत जी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- WATCH: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी चईती गीत 'घाम लगता ऐ राजा' हो रहा वायरल

पवन सिंह का भोजपुरी सुपरहिट गाना 'छोटकी ननदी रे' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 28,018,348  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 2 लाख 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news