Pawan Singh और Tanushree का गाना 'Akhiyon Me kaban Jadu' हो रहा वायरल
Advertisement

Pawan Singh और Tanushree का गाना 'Akhiyon Me kaban Jadu' हो रहा वायरल

 तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee)  की फिल्म 'मुकाबला' (MUQABALA) का गाना 'अखियाँ मे कवन जादू' (Akhiyon Me kaban Jadu) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की जोड़ी ने फिर मचाई धूम.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावपस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हॉट अभिनेत्री  तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की जोड़ी एक साथ एक ही गाने में हो तो धमाल मचना लाजमी है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee)  की फिल्म 'मुकाबला' (MUQABALA) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

 तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee)  की फिल्म 'मुकाबला' (MUQABALA) का गाना 'अखियाँ मे कवन जादू' (Akhiyon Me kaban Jadu) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

पवन सिंह (Pawan Singh) और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की फिल्म 'मुकाबला' (MUQABALA) के इस गाने 'अखियाँ मे कवन जादू' (Akhiyon Me kaban Jadu) को  अब तक 4 करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 109K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और Akshara Singh की बेताबी ने बढ़ाया पारा, गाना हो गया वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की फिल्म 'मुकाबला' (MUQABALA) के इस गाने 'अखियाँ मे कवन जादू' (Akhiyon Me kaban Jadu) के बोल   Vinay Bihari  ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत  Vinay Bihari ने दिया है. इस गाने को  Jagdish Sharma  ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Sujit Tiwari ने किया है. इस फिल्म में Pawan Singh, Tanushree, Pakhi Hegde, Awdhesh Mishra, Gopal Roy, Deepak Sinha  मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news