पावर स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के इ गाना उड़ा रहल बा गर्दा, जे न देखी उ पछताई !

भोजपुरी और टीवी की मशूहर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. अभिनेत्री ने आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बनी ली है.

पावर स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के इ गाना उड़ा रहल बा गर्दा, जे न देखी उ पछताई !
पावर स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के इ गाना उड़ा रहल बा गर्दा.

Patna:भोजपुरी और टीवी की मशूहर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. अभिनेत्री ने आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बनी ली है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.
 
यह भी पढ़ें- Pawan Singh की Bhojpuri Film 'एक दूजे के लिए 2' का ट्रेलर हुआ वायरल

आपने मोनालिसा ( monalisa) के बहुत से डांस वीडियो देखे होंगे. लेकिन उनका यह डांस वीडियो अब तक का सबसे जानलेवा डांस है. इन भोजपुरी गानों पर मोनालिसा, विक्रांत (vikrant) और पवन सिंह (pawan singh) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर उनके चाहने वालों ने सबसे अध‍िक बार देखा है. इन गानों की लोकप्रियता भी मोनालिसा के डांस (monalisa dance video) से ही बढ़ी है. गानों को पवन सिंह और कल्पना ने ही अपनी आवाज दी है. इस गाने को अब तक करोड़ों लोगों ने देख चुके हैं.
आलम यह है क‍ि मोना के इन गानों के ब‍िना शायद ही कोई पार्टी होती है, तो एक बार फिर आप भी देख लीजिए यह मजेदार डांस वीडियो..

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. मोनालिसा के पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का बड़ा बयान, कहा- स्टारडम पर असर नहीं

फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस लगातार अभिनेत्री के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.