अक्षरा सिंह ने Pradeep Pandey Chintu से कहा 'तसली में हमरा से बनेगा ना भात जी', मचा हंगामा
Advertisement

अक्षरा सिंह ने Pradeep Pandey Chintu से कहा 'तसली में हमरा से बनेगा ना भात जी', मचा हंगामा

भोजपुरी इंडस्ट्री की शेरनी कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडे चिंटू (pradeep pandey chintu) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

अक्षरा सिंह ने  Pradeep Pandey Chintu से कहा 'तसली में हमरा से बनेगा ना भात जी', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की शेरनी कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडे चिंटू (pradeep pandey chintu) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. भोजपुरी गाना 'तसली में हमरा से बनेगा ना भात' (Tasli Me Hamra Se Banega Na Bhat Jee) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है. इस धमाकेदार गाने में उन्हें साड़ी में देख फैंस के दिल मचल गए हैं. वो अपनी चहेती एक्ट्रेस की खूबसूरती (Akshara Singh) की तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जिसकी वजह ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'लैला मजनू' (Laila Majnu) का गाना 'तसली में हमरा से बनेगा ना भात' (Tasli Me Hamra Se Banega Na Bhat Jee) विशाल दुबे, प्रियंका सिंह (Vishal Dubey, Priyanka Singh) की आवाज में जारी किया गया, जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा है. लैला मजनू का यह गाना अभी तक धमाल मचा रहा है. 

 

विशाल दुबे और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज के साथ अब तक 6,856,104 से ज्यादा के व्यूज और 16 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे भी प्रदीप पाण्डेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने  'तसली में हमरा से बनेगा ना भात' (Tasli Me Hamra Se Banega Na Bhat Jee) के म्यूजिकल वीडियो में प्रदीप पाण्डेय चिंटू के साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में रानी चटर्जी भी मुख्य भूमिका में थीं.

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal Yadav और आम्रपाली दुबे की नोकझोंक देखकर आएगा मजा, Video वायरल

प्रदीप पाण्डेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर साल 2020 में रिलीज किया गया था. इस गीत को लिखा है श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने वहीं इसका संगीत राजकुमार आर पांडेय ने दिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन महमूद आलन ने किया है.

Trending news