प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी छठ गीत 'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) रिलीज, Video वायरल
X

प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी छठ गीत 'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) रिलीज, Video वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी छठ गीत  'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) को खुद गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी छठ गीत  'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) रिलीज, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है. प्रमोद प्रेमी यादाव (Pramod Premi Yadav) का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गीत का टाइटल है 'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho).

प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी छठ गीत  'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) को खुद गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अभी इसका ऑडियो रिलीज किया गया है. दर्शक इसके वीडियो का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. 

भोजपुरी छठ गीत 'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस छठ गीत को अब तक 97,768 लोगों ने देखा है और इसको 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) का ऑडियो बेहद खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल

'दियरिया पिया हो' (Diyariya Piya Ho) के बोल Krishna Bedardi ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. यह गीत प्रमोद प्रेमी यादव के एलबम Diyariya Piya Ho का हिस्सा है.  यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

Trending news