Pramod Premi Yadav का नया भोजपुरी गाना 'आ जईह चार के' मचा रहा धमाल
Advertisement

Pramod Premi Yadav का नया भोजपुरी गाना 'आ जईह चार के' मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर सुपरस्टार बन चुके प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने Pramod Premi Entertainment के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया

Pramod Premi Yadav का नया भोजपुरी गाना 'आ जईह चार के' मचा रहा धमाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर सुपरस्टार बन चुके प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने Pramod Premi Entertainment के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है. प्रमोद के गाने को सुनने के लिए भोजपुरी के दर्शक वैसे भी बेताब रहते हैं. ऐसे में इस गाने का रिलीज होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.   

प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का यह गाना 'आ जईह चार के' (Aa Jaiha Chaar Ke Chal Jaiha Maar Ke) यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो Pramod Premi Entertainment पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने को तो सुन ही रहे हैं साथ हीं इसके वीडियो का भी मजा ले रहे हैं. इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) ने अपनी आवाज से सजाया है.  लेकिन गाने का वीडियो बेहद शानदार है. 

'आ जईह चार के' (Aa Jaiha Chaar Ke Chal Jaiha Maar Ke) गाने के में प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) की गायकी का बेहद खास अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने को लिखा है Krishna Bedardi ने और म्यूजिक दिया है  Arya Sharma ने. इसके वीडियो को  Rajesh Gupta ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- Pradeep Pandey Chintu और काजल का गाना Lollypop Samjh ke 'होठवा चुसल करम हो' वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के इस गाने 'आ जईह चार के' (Aa Jaiha Chaar Ke Chal Jaiha Maar Ke) को  Pramod Premi Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह तेजी के साथ वायरल हो रहा है, इस गाने के वीडियो को अबतक 79,499 के करीब व्यूज और 9 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

Trending news