प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'सेज के सिंगार' रिलीज के साथ Viral
X

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'सेज के सिंगार' रिलीज के साथ Viral

प्रमोद प्रेमी यादव के प्रशंसकों और फॉलोअर्स कैसे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पुराने से पुराने गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'सेज के सिंगार' रिलीज के साथ Viral

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)के चहेते कलाकार और गायक प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के गाने चाहे फिल्मी हो, अन्य गीत हों या भक्ति वाले रिलीज के साथ ही धमाल मचा देते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गाने का इंतजार फैंस को बड़ी बेसब्री से रहता हैं. प्रमोद का एक नया गाना तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है. यह गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी का गाना 'सेज के सिंगार' ( Sej Ke Singaar) रिलीज होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव के प्रशंसकों और फॉलोअर्स कैसे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पुराने से पुराने गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. उनका एक ऐसा ही नया गाना 'सेज के सिंगार' ( Sej Ke Singaar) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

प्रमोद प्रेमी यादव के गाने 'सेज के सिंगार' ( Sej Ke Singaar) को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. यह गाना रिलीज के बाद से अब तक 173,871 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  इसके साथ ही इस वीडियो को 8.7 हजार के ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी के गाने ' राम जी बनवले बाड़े' ने मचा दिया है गर्दा, Video वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने  'सेज के सिंगार' ( Sej Ke Singaar) के बोल लिखे हैं  कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने और म्यूजिक डायरेक्टर रवि राज देवा (Ravi Raj Deva) हैं.   इस वीडियो के डायरेक्टर  (P. Krishna) पी कृष्णा हैं.  

Trending news