Nidhi Jha ने Pramod Premi Yadav को दी धमकी 'जवानी के जाता' में दाब के मुआ देब, Video वायरल
Advertisement

Nidhi Jha ने Pramod Premi Yadav को दी धमकी 'जवानी के जाता' में दाब के मुआ देब, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं नेहा राज (Neha Raj) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

Nidhi Jha ने  Pramod Premi Yadav को दी धमकी 'जवानी के जाता' में दाब के मुआ देब, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं नेहा राज (Neha Raj) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा में लूलिया के नाम से मशहूर निधी झा (Nidhi Jha) को पसंद करनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. ऐसे में तीनों अगर एक वीडियो में हो तो कहना ही क्या, यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम कुछ भी नहीं है. 

भोजपुरी के दर्शकों के लिए Wave music के यूट्यूब चैनल पर फिल्म गुप्त (Gupt) का एक गाना  'जवानी के जाता' (Jawani Ke Jata) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav), नेहा राज (Neha Raj) ने गाया है. इस फिल्म में मुख्य प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और निधी झा (Nidhi Jha) मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 33,528 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसको 3K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और निधी झा (Nidhi Jha) स्टारर फिल्म  गुप्त (Gupt) को Irfan Sheikh, Jaikishore Choudhary प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि इसको डायरेक्ट Nand Kishore Mahto कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh ने Shreya Mishra को 'पिस्टल सटा के' धमकाया, Video हुआ वायरल

फिल्म गुप्त के इस गीत 'जवानी के जाता' (Jawani Ke Jata) के बोल Krishna Bedardi ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत भी Krishna Bedardi ने दिया है. फिल्म के इस गाने में निधी झा की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news