Priyanka Singh और Neelam Giri मिलकर यूट्यूब पर मचा रहीं धमाल, Video वायरल
Advertisement

Priyanka Singh और Neelam Giri मिलकर यूट्यूब पर मचा रहीं धमाल, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा चुकी प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं. उनकी आवाज को लेकर दीवानगी ऐसी की लोग उनके गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

Priyanka Singh और Neelam Giri मिलकर यूट्यूब पर मचा रहीं धमाल, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा चुकी प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं. उनकी आवाज को लेकर दीवानगी ऐसी की लोग उनके गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. वहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में किसी वीडियो में नीलम गिरी की अदा और प्रियंका सिंह की आवाज एक साथ हो तो भोजपुरी के दर्शकों के लिए ये बोनस से कम नहीं है. प्रियंका सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी का यह गाना है तो पुराना लेकिन इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक गाना 'धड़कन बढ़ल बा' (Dhadkan Badhal Ba) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने की वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का यह गाना Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यहां 823,939 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 15K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

इस वीडियो को पसंद करनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस वीडियो में नीलम गिरी एकदम बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप बॉलीवुड के मसाला गानों वाले वीडियो को भूल जाएंगे. इस वीडियो में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.  

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने Kajal से कहा 'ए धनिया अगिया बा तोहार लगाबल', Video वायरल

प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने 'धड़कन बढ़ल बा' (Dhadkan Badhal Ba) के बोल Krishna Bedardi ने लिखा है. वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. इस वीडियो को Rahul Yadav ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो को डायरेक्ट किया है Ravi pandit ने किया है जबकि इसको एडिट किया है Deepak Pandit ने. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news