'अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019' में दिखा राघव नैय्यर का जलवा

इससे पहले राघव और अनारा गुप्ता की जोड़ी ने कोलकाता में हुए भोजपुरी अवार्ड्स में ऐसा समां बंधा था कि ऑडियंस आज तक उसे भुला नहीं पाई.

'अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019' में दिखा राघव नैय्यर का जलवा
राघव नैय्यर की वेब सीरीज 'बैच ओवर' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली: सिंगापुर में हुए पांचवे 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स (International Bhojpuri Film Awards)' में यंग एक्टर राघव नैय्यर ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीत लिया. भोजपुरी के सबसे बड़े अवॉर्ड शो में पब्लिक की स्पेशल रिक्वेस्ट पर राघव का ये स्पेशल डांस परफॉर्मेंस रखा गया था. सुपरहिट भोजपुरी सांग 'पलंगिया सोने न दिया' पर राघव नैय्यर और मिस जम्मू रह चुकीं अनारा गुप्ता की जोड़ी ने स्टेज पर आग लगा दी. इन दोनों युवा कलाकारों के पैशन को देखकर वहां मौजूद दिग्गज कलाकारों ने भी जमकर तालियां बजाई. 

सिंगापुर में आयोजित हुआ यह अवॉर्ड शो
आपको बता दें कि इस बार इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स सिंगापुर की धरती पर आयोजित किए गए थे, जहां दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और रितेश पांडेय जैसे दिग्गज भोजपुरिया कलाकारों ने शिरकत की. भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचा के गईल' से भोजपुरी पर्दे पर एंट्री मारने वाले राघव नैय्यर को इस अवॉर्ड शो के लिए विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. इससे पहले राघव और अनारा गुप्ता की जोड़ी ने कोलकाता में हुए भोजपुरी अवार्ड्स में ऐसा समां बंधा था कि ऑडियंस आज तक उसे भुला नहीं पाई. 

इस वेब सीरीज में नजर आएंगे राघव नैय्यर
फिलहाल सिंगापुर से शनिवार की रात दिल्ली लौटे राघव ने बताया कि उनके लिए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स बड़ा शानदार अनुभव रहा. निरहुआ और पवन सिंह जैसे धुरंधर कलाकारों के सामने परफॉर्म करना आसान बिलकुल नहीं होता. कई बार नया कलाकार नर्वस हो जाता है लेकिन मैंने उस प्रेशर को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. जब सामने मेरे डांस के बाद तालियां बजाई तो वो मेरे लिए सबसे यादगार पल था. बता दें, आजकल राघव नैय्यर एक टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि उनकी वेब सीरीज 'बैच ओवर' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें