close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक गैंगस्टर की अजीबो गरीब प्रेम कहानी है राजू सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘गुमराह’

फिल्‍म ‘गुमराह’ के अलावा राजू सिंह माही दो और फिल्‍म 'ओम जय जगदीश' और 'बड़े मिया-छोटे मिया' में रवि किशन के साथ नजर आने वाले हैं.

एक गैंगस्टर की अजीबो गरीब प्रेम कहानी है राजू सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘गुमराह’
फिल्म में दिखेगा इन दो हीरोइनों का जलवा.

नई दिल्ली: सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘गुमराह (Gumrah)’ एक गैंगस्टर की अजीबो गरीब प्रेम कहानी है. इस के बार में बातचीत कते हुए राजू सिंह माही ने कहा, 'शूटिंग के दौरान हमारा भी सामना इस फिल्‍म के रोमांचक पहलुओं से हो रहा है. वहीं हमारी फिल्‍म की शूटिंग भी राजस्‍थान के महंगे लोकेशन श्रीलोक पैलेश पर हो रही है, जहां एक साल पहले ही नवाब खान यानी सैफ अली खान की फिल्‍म ‘लाल कप्‍तान’ की शूटिंग हुई है. इस लोकेशन में आज हमने प्रीति ध्‍यानी के साथ हमने गाने की शूटिंग की है.'

उन्‍होंने कहा, "‘गुमराह’ में दो–दो हिराइन ‘सोनालिका प्रसाद और प्रीति ध्‍यानी’ के साथ मैं फिल्‍म की शूटिंग कर रहा हूं. दोनों बेहद टाइलेंटेड हैं और अभी तक मैंने जितने भी सीन किए हैं, उसका अलग अनुभव रहा है. आज हमने प्रीति ध्‍यानी के साथ फिल्‍म के एक खूबसूरत गाने की शूटिंग की है, जिसका फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. लेकिन हम अपनी फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साटेड हैं. फिल्‍म के निर्माता सुनील जागेटिया और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी बेहद सपोर्टिव हैं. उनके साथ काम करके मजा आ रहा है. उम्‍मीद है दर्शकों को फिल्‍म बेहद पसंद आएगी."

बताते चलें कि फिल्‍म ‘गुमराह’ के अलावा राजू सिंह माही दो और फिल्‍म 'ओम जय जगदीश' और 'बड़े मिया-छोटे मिया' में रवि किशन के साथ नजर आने वाले हैं, जिनमें सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीति ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान  और जे.पी. सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में संगीत अविनाश झा  घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है. डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं. प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं.

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें