राकेश मिश्रा के इस दो भोजपुरी गाने ने मचा रखा है गर्दा, वीडियो Viral
Advertisement

राकेश मिश्रा के इस दो भोजपुरी गाने ने मचा रखा है गर्दा, वीडियो Viral

वायरल भईलू Facbook प ' गाने को राकेश मिश्रा के साथ सुरभी शिवानी ने गाया है. इसके बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं जबकि संगीत तैयार किया है छोटू रावत ने. 

राकेश मिश्रा के इस दो भोजपुरी गाने ने  मचा रखा है गर्दा

Patna: भोजपुरी गायक (Bhojpuri Singer) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गाने के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. राकेश को चाहनेवाले उनके गाने की रिलीज का इंतजार करते रहते हैं. उनका गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो जाता है. राकेश मिश्रा का दो पुराना गाना एक साथ यूट्यूब के सर्च में सबसे ऊपर आ गया है. इसमें से एक गाने 'वायरल भईलू Facbook प ' को PRA Films के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था. इस गाने को लगातार दर्शक सर्च कर रहे हैं.

आपको बता दें कि 'वायरल भईलू Facbook प ' गाने को राकेश मिश्रा के साथ सुरभी शिवानी ने गाया है. इसके बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं जबकि संगीत तैयार किया है छोटू रावत ने. गाने में सोशल मीडिया को लेकर नोंकझोंक साफ सुनाई पड़ती है. इस गाने को डायरेक्ट किया है अरुण देव ने तो वहीं इसके प्रोड्यूसर हैं राजीव रंजन सिंह.

इसके साथ ही राकेश मिश्रा का एक और भोजपुरी गाना 'पलंग प प्यार' को भी भोजपुरी के दर्शक खूब सर्च कर रहे हैं. इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और इसे Wave music के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. यह गाना भी रिलीज के साथ हीं वायरल हो गया था. जिसे अभी भी दर्शक पसंद कर रहे हैं.

इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ सौम्या पांडे नजर आ रही हैं. गाने को लिखा आरआर पंकज ने है वहीं इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस वीडियो को डायरेक्ट रवि पंडित ने किया है. ये दोनों गाने यूट्यूब पर खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Trending news