राकेश मिश्रा और तनुश्री बरफ के पानी ने इंटरनेट का पारा किया गरम
Advertisement

राकेश मिश्रा और तनुश्री बरफ के पानी ने इंटरनेट का पारा किया गरम

भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आवाज राकेश मिश्रा और कल्पना की है. 

भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' में तनुश्री चटर्जी ने लगाई आग.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार राकेश मिश्रा के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की अदाओं की मल्लिका तनुश्री चटर्जी को चाहनेवाले भी करोड़ों की संख्या में हैं.

भोजपुरी फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' का गाना बरफ के पानी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में तनुश्री चटर्जी ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है. राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी का एक भोजुपरी सॉन्ग 'बरफ के पानी' एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' का यह गाना फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. यह गाना राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी पर फिल्माया गया है. इस गाने में तनुश्री की अदाकारी आपके पसीने छुड़ा देगी. गाने में दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री बेहतरीन है.  

राकेश मिश्रा की अदायगी और आवाज के दीवाने करोड़ों में है. ऊपर से तनुश्री चटर्जी  की अदाओं के दीवाने भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में दोनों का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो गया है. राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी का यह गाना 'बरफ के पानी' इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को अबतक 3,138,849  लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 46K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.

भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आवाज राकेश मिश्रा और कल्पना की है. राकेश के साथ कल्पना की मदमस्त आवाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस से कह दी ऐसी बात बीच बाजार में मचा हंगामा, देखें वीडियो

फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' के इस गाने 'बरफ के पानी' को देखकर आपकी सांसें भी तेज चलने लगेगी. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत  ओम झा ने दिया है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, अब एक बार फिर इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news