Rakesh Mishra का छठ गीत 'एक मुलाकात होई घाट पे' रिलीज, Video वायरल
X

Rakesh Mishra का छठ गीत 'एक मुलाकात होई घाट पे' रिलीज, Video वायरल

'एक मुलाकात होई घाट पे' (Ek Mulakat Hoi Ghat Pe) के बोल  Arun Bihari ने लिखा है, जबकि इसका संगीत Ravi Raj Deva  ने दिया है.

Rakesh Mishra का छठ गीत 'एक मुलाकात होई घाट पे' रिलीज, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और इस इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत आवाज की मल्लिका नीता प्रिया (Nita Priya) का एक ऐसा ही छठी मईया की वंदना का भोजपुरी गीत रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गीत के बोल हैं 'एक मुलाकात होई घाट पे' (Ek Mulakat Hoi Ghat Pe). 

इस गीत 'एक मुलाकात होई घाट पे' (Ek Mulakat Hoi Ghat Pe) के वीडियो को RMP MUSIC यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 48,544 लोगों ने देखा है और इसको 24 सौ से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'एक मुलाकात होई घाट पे' (Ek Mulakat Hoi Ghat Pe) को गाया Rakesh Mishra और Nita Priya ने ही है, इसका वीडियो बेहद खूबसूरत है. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल

'एक मुलाकात होई घाट पे' (Ek Mulakat Hoi Ghat Pe) के बोल  Arun Bihari ने लिखा है, जबकि इसका संगीत Ravi Raj Deva  ने दिया है. इसके वीडियो को Ranjit Kumar ने डायरेक्ट किया है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news