Jaya Pandey के इशारे को समझ नहीं पाए राकेश मिश्रा, बता दिया सेमर के रूई नियन ‘गुलगुल बदनिया’
Advertisement

Jaya Pandey के इशारे को समझ नहीं पाए राकेश मिश्रा, बता दिया सेमर के रूई नियन ‘गुलगुल बदनिया’

 राकेश मिश्रा और उनकी हिरोइन जया पांडे (jaya Pandey) के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई दे रहा है. इसमें एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. दोनों की केमेस्ट्री सभी का ध्यान खींच रही है और लोगों को काफी पसंद आ रही है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘गुलगुल बदनिया’ (Gulgul Badaniya) फैंस के बीच गर्दा उड़ा रहा है.

राकेश मिश्रा के गाने ‘गुलगुल बदनिया’ में जया पांडे ने तोड़ी सारी हदें

Patna:  भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार (Bhojpuri Star) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों अपने अंदाज और शानदार गायिकी से इंडस्ट्री से हंगामा मचा रखा है. इसी कड़ी में इनका एक और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘गुलगुल बदनिया’ (Gulgul Badaniya) फैंस के बीच गर्दा उड़ा रहा है. गाना किस कदर वायरल हो रहा है इस बात से अंदाज लगा सकते है कि ये गाना  20 अगस्त 2021 को रिलीज हुआ,और गाने को 17 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया था, जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. खबर लिखे जाने तक गाने को 1,717,677 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिस स्पीड से गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि ये जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगा.

गाने के फिल्मांकन की बात करें तो इस रोमांटिक गाने में राकेश मिश्रा और उनकी हिरोइन जया पांडे (jaya Pandey) के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई दे रहा है. इसमें एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. दोनों की केमेस्ट्री भी सभी का ध्यान खींच रही है और लोगों को काफी पसंद आ रही है. आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है और गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन हेगड़े ने.

ये भी पढ़ें- Rakesh mishra का गाना सर्दी में छुड़ाएगा पसीना, Neelam Giri की अदाएं देख फैंस हुए गदगद

राकेश मिश्रा और जया पांडे (Rakesh Mishra and jaya Pandey) का फुल टू धमाल एक बार फिर से बवाल मचा रहा है. फेस्टिव सीजन लगभग खत्म हो चुके हैं. ऐसे में भोजपुरी रोमांटिक गाने फिर से जोर पकड़ने लगी है. इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema) में अपनी आवाज से धमाल मचा चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)  के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है. राकेश मिश्रा को चाहनेवाले की संख्या करोड़ों में हैं. उनकी आवाज में ऐसा जादू है कि एक बार आपने सुन लिया तो फिर अपने आप को रोक पाना मुश्किल है. राकेश मिश्रा के गाने की दीवानगी काी बात करें तो फैंस उनके गानों के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से करते हैं. राकेश मिश्रा की आवाज ने एक बार फिर भोजपुरी दर्शकों को अपना दिवाना बना बना डाला है.

Trending news