Rakesh Mishra से बोली नीलम गिरी 'बलम जी बदनिया टूटता', मिला ये जवाब
Advertisement

Rakesh Mishra से बोली नीलम गिरी 'बलम जी बदनिया टूटता', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं. उनकी आवाज को लेकर दीवानगी ऐसी की लोग उनके गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

Rakesh Mishra से बोली नीलम गिरी 'बलम जी बदनिया टूटता', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं. उनकी आवाज को लेकर दीवानगी ऐसी की लोग उनके गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. वहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में किसी वीडियो में नीलम गिरी की अदा और राकेश मिश्रा की आवाज एक साथ हो तो भोजपुरी के दर्शकों के लिए ये बोनस से कम नहीं है.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक गाना 'बलम जी बदनिया टूटता' (Balam ji badaniya Tootata) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने की वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का यह गाना Dance Bhojpuriya के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है लेकिन इसे इससे पहले Worldwide Records के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यहां 285,794 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 5K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

इस वीडियो को पसंद करनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस वीडियो में नीलम गिरी एकदम बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप बॉलीवुड के मसाला गानों वाले वीडियो को भूल जाएंगे. इस वीडियो में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.  

ये भी पढ़ें- Priyanka Singh का भोजपुरी गाना 'परदेसिया' रिलीज, मिलेगा पूरा बॉलीवुडिया मजा

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने 'बलम जी बदनिया टूटता' (Balam ji badaniya Tootata) के बोल Angad Manjay Gachai ने लिखा है. वहीं इसका संगीत Priyanshu Singh ने दिया है. इस वीडियो को Rithik Ara ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो को डायरेक्ट किया है Ravi pandit ने. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news