राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज के साथ मचा रहा बवाल, Video वायरल
Advertisement

राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज के साथ मचा रहा बवाल, Video वायरल

Wave Music के यूट्यूब चैनल पर राकेश मिश्रा का गाना 'लड़िकइये में लईका खेलाईब ना'  आज ही रिलीज किया गया है. इस गाने के म्यूजिकल वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ सौम्या पांडे्य (Someya Pandey) नजर आ रही हैं.

राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज के साथ मचा रहा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) और गायकी में अलग पहचान रखनेवाले राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आता है. यही वजह हे कि राकेश मिश्रा का गाना रिलीज के बाद तेजी से यूट्यूब पर वायरल होने लगता है. राकेश मिश्रा का नया गाना Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है.

दरअसल  Wave Music के यूट्यूब चैनल पर राकेश मिश्रा का गाना 'लड़िकइये में लईका खेलाईब ना'  आज ही रिलीज किया गया है. इस गाने के म्यूजिकल वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ सौम्या पांडे्य (Someya Pandey) नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

'लड़िकइये में लईका खेलाईब ना' (Ladikaiye Me Laika Khelaib Na) गाने के बोल लिखे हैं अरुण बिहारी ने जबकि छोटू रावत ने इसका संगीत तैयार किया है. इस गाने के वीडियो एडिटर हैं रवि पंडित. इस गाने के वीडियो को वेव म्यूजिक के भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है जो वायरल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है गर्दा, Video आपने देखा क्या ?

राकेश मिश्रा के गाने 'लड़िकइये में लईका खेलाईब ना' (Ladikaiye Me Laika Khelaib Na) को अब तक यूट्यूब पर 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि इस गाने को अब तक 4 हजार के करीब लोग लाइक्स कर चुके हैं. गाने का वीडियो बहुत अच्छा है और दर्शकों को राकेश मिश्रा और सौम्या पांडे्य की केमेस्ट्री इस वीडियो में बहुत भा रही है. 

Trending news