राकेश मिश्रा का नया गाना 'मिलल मेहरिया' युवाओं के बीच मचाया तहलका
Advertisement

राकेश मिश्रा का नया गाना 'मिलल मेहरिया' युवाओं के बीच मचाया तहलका

राकेश मिश्रा का का नया गाना 'मिलल मेहरिया' (Milal Mehariya) रिलीज होने के बाद 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. गाने में राकेश मिश्रा बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. उनकी को-एक्ट्रेस राकेश मिश्रा के साथ जो समां बांधा है, उसके बाद फैंस की सांसे तेज हो गई है. 

राकेश मिश्रा का गाना 'मिलल मेहरिया' फैंस के बीच छाया.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार  राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) आज भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते कलाकार में गिनती होती है. खास कर युवा फैंस के बीच इनकी दिवानगी तेजी से फैल रही है. राकेश मिश्रा का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के दिग्गज सिंगर में शुमार हो चुका हैं. उनका जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है. राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गाने इन दिनों सुर्खियों में हैं. 

राकेश मिश्रा का गाना 'मिलल मेहरिया' युवा की पहली पसंद  
राकेश मिश्रा का का नया गाना 'मिलल मेहरिया' (Milal Mehariya) रिलीज होने के बाद 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. राकेश मिश्रा के इस गाने को खूब देखा-सुना जा रहा है. गाने को लोगों के द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में राकेश मिश्रा बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. उनकी को-एक्ट्रेस राकेश मिश्रा के साथ स्टेप के साथ स्टेप मिलाते हुए जो समां बांधा है, उससे फैंस की सांसे तेज हो गई है. 

सोशल मीडिया पर गाने ने बढ़ाया तापमान
राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की अदायगी और आवाज के दीवाने करोड़ों में है. ऊपर से एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस को इस सर्दी के मौसम में अंदर से गर्मी दे रही है. जिसकी वजह से ये गाना यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. राकेश मिश्रा के इस गाने  को अबतक 153,410  लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 3.5K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.

'सईयां संग पलंगिया डोले' मचा चुका है गदर
भोजपुरी गाना 'मिलल मेहरिया' का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आवाज राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की है. कुछ दिनों पहले ही राकेश मिश्रा का गाना 'सईयां संग पलंगिया डोले' ने तहलका मचा दिया था.

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का नया गाना 'लेके बैंड बाजा' में एक्ट्रेस रानी ने मचाया गदर

इस गाने के बोल शुभ दयाल सोहरा ( Shubh Dayal Sohra) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत  रवि राज देवा (Ravi Raj Deva) ने दिया है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो को Wave Music भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का सुपरहिट सॉन्ग 'सईयां संग पलंगिया डोले' (Saiya Sang Palangiya Dole) जो रिलीज के बाद हंगामा मचा दिया था.

Trending news