श्वेता महारा ने राकेश मिश्रा से कहा 'मुझे नौलखा मँगा दे रे', वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

श्वेता महारा ने राकेश मिश्रा से कहा 'मुझे नौलखा मँगा दे रे', वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना चुके राकेश मिश्रा को चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट और मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के भी दीवाने करोड़ों में हैं.

श्वेता महारा ने राकेश मिश्रा से कहा 'मुझे नौलखा मँगा दे रे', वीडियो हुआ वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना चुके राकेश मिश्रा को चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट और मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के भी दीवाने करोड़ों में हैं. आपको बता दें कि आजकल हिंदी के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन तैयार करने पर जोर दिया जा रहा है और इस प्रयोग को दर्शकों ने भी हाथों हाथ लिया है. ऐसे में एक के बाद एक हिंदी के हिट गानों का भोजपुरी वर्जन जारी किया गया है. 

अब हिंदी सिनेमा 'शराबी' के सुपरहिट गाने 'मुझे नौलखा मँगा दे रे' का भोजपुरी वर्जन 'मुझे नौलखा मँगा दे रे 2.0' लेकर राकेश मिश्रा और शिल्पी राज हाजिर हुए हैं. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा की आवाज के साथ उनके अभिनय का जलवा भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है. 

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का ये नयका भोजपुरी गाना 'मुझे नौलखा मँगा दे 2.0' तैयारी के साथ आया है. इस गाने के वीडियो में शिल्पी राज की आवाज जितनी मदमस्त लग रही है श्वेता महारा की अदाएं दर्शकों को उतनी ही कातिलाना नजर आ रही हैं. राकेश मिश्रा के साथ इस वीडियो में श्वेता महारा का नमकीन रोमांस लोगों को भा रहा है, वहीं दोनों की केमिस्ट्री और रोमांटिक अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. इस गाने का भोजपुरी वर्जन चंदन यदुवंशू ने लिखा है और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इसका वीडियो टीम संजू ने तैयार किया है. वहीं इसे एडिट रोहित राऊत ने किया है. इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी रौनक राऊत ने की है.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की फिल्म का यह डीजे रिमिक्स गाना मचा रहा हंगामा, व्यूज 323 मिलियन के पार 

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का ये नयका भोजपुरी गाना 'मुझे नौलखा मँगा दे 2.0' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने यहां तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अभी तक 440,734 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 33 हजार लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news