Rakesh mishra का गाना सर्दी में छुड़ाएगा पसीना, Neelam Giri की अदाएं देख फैंस हुए गदगद
Advertisement

Rakesh mishra का गाना सर्दी में छुड़ाएगा पसीना, Neelam Giri की अदाएं देख फैंस हुए गदगद

फेस्टिव सीजन लगभग खत्म हो चुके हैं. ऐसे में भोजपुरी रोमांटिक गाने फिर से जोर पकड़ने लगी है. इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema) में अपनी आवाज से धमाल मचा चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)और फेमस सिंगर नीलम गिरी के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है.

नीलम गिरी का जलवा जानलेवा, फुल टू धमाल एक बार फिर से मचाया बवाल.

Patna: राकेश मिश्रा और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Rakesh mishra and Neelam Giri) का फुल टू धमाल एक बार फिर से बवाल मचा रहा है. फेस्टिव सीजन लगभग खत्म हो चुके हैं. ऐसे में भोजपुरी रोमांटिक गाने फिर से जोर पकड़ने लगी है. इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema) में अपनी आवाज से धमाल मचा चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)और फेमस सिंगर नीलम गिरी के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है. राकेश मिश्रा को चाहनेवाले की संख्या करोड़ों में हैं. उनकी आवाज में ऐसा जादू है कि एक बार आपने सुन लिया तो फिर अपने आप को रोक पाना मुश्किल है. राकेश मिश्रा के गाने की दीवानगी काी बात करें तो फैंस उनके गानों के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से करते हैं. वहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में किसी वीडियो में नीलम गिरी की अदा और राकेश मिश्रा की आवाज एक साथ हो तो भोजपुरी के दर्शकों के लिए ये बोनस से कम नहीं है.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक गाना ' जैसे हाथ के मेंहदिया छूटता,बलम जी बदनिया टूटता' (Balam ji badaniya Tootata) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने की वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का यह गाना Dance Bhojpuriya के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है लेकिन इसे इससे पहले Worldwide Records के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यहां 13,644,474 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshara संग रितेश पांडे ने मचाई तबाही, गाना 'जब सेज पे करोगे प्यार' हुआ वायरल

इस वीडियो को पसंद करनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस वीडियो में नीलम गिरी एकदम बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप बॉलीवुड के मसाला गानों वाले वीडियो को भूल जाएंगे. इस वीडियो में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.  

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने 'बलम जी बदनिया टूटता' (Balam ji badaniya Tootata) के बोल Angad Manjay Gachai ने लिखा है. वहीं इसका संगीत Priyanshu Singh ने दिया है. इस वीडियो को Rithik Ara ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो को डायरेक्ट किया है Ravi pandit ने. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news