राकेश मिश्रा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म का यह आइटम नंबर देखकर आपको आ जाएगा पसीना
Advertisement

राकेश मिश्रा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म का यह आइटम नंबर देखकर आपको आ जाएगा पसीना

राकेश मिश्रा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' का एक आइटम नंबर 'सुपर मेल' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

राकेश मिश्रा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म का यह आइटम नंबर देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी गायकी और अभिनय क्षमता के दम पर अपने को स्थापित कर चुके राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. भोजपुरी में राकेश मिश्रा ने जितने सुपरहिट गाने गाए हैं उतनी ही ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए दर्शकों का मनोरंजन भी किया है. राकेश मिश्रा के गानों के वीडियो को यूट्यूब पर देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि सबका व्यूज एक रिकॉर्ड संख्या को पार कर गया है. 

राकेश मिश्रा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' का एक आइटम नंबर 'सुपर मेल' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के व्यूज ने रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक यूट्यूब पर जमकर सर्च कर रहे हैं. फिल्म के इस आइटमन सॉन्ग में अभिनेत्री की अदा इतनी मादकता भरी है कि इसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. फिल्म का यह आइटम सॉन्ग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है, इस गाने के दर्शक आज भी खूब प्यार दे रहे हैं. 

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' में राकेश मिश्रा, तनु श्री, अर्चना सिंह, राजवीर, मेहनाज श्रॉफ, निर्मला त्रिपाठी और उत्तम झा ने मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म के निर्माता सत्यम शिवम हैं और इसका निर्देशन श्री गोपाल ने किया है. फिल्म के इस सुपरहीट गाने को इंदी सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि इसके बोल मिचेल बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत अमरेश शहाबादी ने दिया है.  

ये भी पढ़ें- सुभी शर्मा से जब बोले खेसारी लाल 'बनल बा मुड अभी ताजा हो', हो गया हंगामा

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' के इस आइटम नंबर 'सुपर मेल' को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां रिलीज के बाद से अबतक इस गाने को 4,174,235 से ज्यादा व्यूज और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यह गाना आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. 

Trending news