Rakhi Sawant ने पवन सिंह और रवि किशन को दिया चैलेंज, देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

Rakhi Sawant ने पवन सिंह और रवि किशन को दिया चैलेंज, देखिए फिर क्या हुआ

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दो सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह (Ravi kishan, Pawan Singh) को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं.

Rakhi Sawant ने पवन सिंह और रवि किशन को दिया चैलेंज, देखिए फिर क्या हुआ

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दो सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह (Ravi kishan, Pawan Singh) को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. रवि किशन ने जहां अपने अभिनय के दम पर भोजपुरी सहित कई और भाषाओं की फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है, वहीं पवन सिंह ने अभिनय और गायकी के दमपर अपने आप को मेगास्टार बना लिया है. अब इनदोनों सुपरस्टार जोड़ी के साथ अगर एक गाने के वीडियो में हॉट गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) हो तो फिर क्या ही कहने. यह दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

रवि किशन और पवन सिंह (Ravi kishan, Pawan Singh) की फिल्म 'कट्टा तनल बा दुपट्टा पर' (Katta Tanal Dupatta Par) का एक गाना जिसमें दोनों के साथ हॉट अवतार में राखी सावंत नजर आ रही हैं. तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में राखी सावंत की अदाएं देख आपके भीतर का तापमान बढ़ जाएगा. राखी की अदाओं ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. गाना 'पीलs जवनिया के जूस' (Peela Jawaniya Ke Juice) को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.

इस फिल्म 'कट्टा तनल बा दुपट्टा पर' (Katta Tanal Dupatta Par) के गाने 'पीलs जवनिया के जूस' (Peela Jawaniya Ke Juice) को अपनी आवाज से पवन सिंह, इंदू सोनाली और रवि किशन (Pawan Singh, Indu Sonali & Ravi Kishen) ने सजाया है. वहीं इस गाने के बोल महेश परदेसी (Mahesh Pardesi) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ के गाने पर Amrapali का ठुमका वायरल, लोग बोले 'आग लग जाएगी'

फिल्म 'कट्टा तनल बा दुपट्टा पर' (Katta Tanal Dupatta Par) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो गए थे. इस फिल्म में Pawan Singh, Ravi Kishan, Subhi Sharma, Rinku Ghosh, Rakhi Sawant, Anjana Singh ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म को  Rahul Kapoor & Rakhi Sawant ने प्रोड्यूस किया था. जबकि इसकी कहानी और डायरेक्शन का जिम्मा  M.I.Raj ने संभाला था. फिल्म का यह गाना एक बार फिर जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.  

Trending news