जब नाची रानी चटर्जी तो मच गया गदर, 'साढ़े 3 बजे मुन्नी' वीडियो हुआ Viral
Advertisement

जब नाची रानी चटर्जी तो मच गया गदर, 'साढ़े 3 बजे मुन्नी' वीडियो हुआ Viral

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू  (pradeep pandey chintu) के गाने का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को रहता है. हाल में यूट्यूब पर दोनों का एक रोमांटिक गाना 'साढ़े 3 बजे मुन्नी जरूर मिलना' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है.

‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ गाने हो गये वायरल.

Patna: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू  (pradeep pandey chintu) के गाने का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को रहता है. हाल में यूट्यूब पर दोनों का एक रोमांटिक गाना 'साढ़े 3 बजे मुन्नी जरूर मिलना' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. दोनों का ये गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी अपने जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  इस गाने को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस गाने को ताबड़तोड़ कमेंट्स भी मिल रहे हैं. रानी चटर्जी के जबरदस्त वीडियो देखें..

ये भी पढ़ें- Pandey ji का बेटा ने 4 मिनट 20 सेकेंड में मचाया गदर, 51 करोड़ से ज्यादा व्यूज ,देखें Video

 प्रदीप पांडे चिंटू के इस गाने के बोल हैं ‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ (saadhe teen baje). रिलीज के साथ ही इस म्यूजिकल वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह गाना रिलीज के बाद से अब तक 47,278,673  बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 19 हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. यह एक मस्तीभरा म्यूजिकल सॉन्ग है. इसमें रानी चटर्जी (rani chatterjee) का अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है. प्रदीप पांडे चिंटू के इस गाने के बोल लिखे हैं कृष्णा बेदर्दी ने और संगीत दिया है आर्या शर्मा ने, जिसे काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को प्रदीप पांडे चिंटू के साथ प्रियंका सिंह ने भी आवाज दी है. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका सिंह की 'तकलीफ' देख आपको भी होगा दर्द, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बता दें कि गाने के वीडियो में दोनों के डांस को दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं. साथ ही रानी चटर्जी और प्रदीप पांडे 'चिंटू' के इस गाने को कल्पना और मोहन राठोड ने गाया है. वहीं इसके बोल राजकुमार आर. पांडे ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक भी राजकुमार ने ही दिया है. दोनों का ये जबरदस्त गाना उनकी हिट फिल्म 'दुलारा' का है. इस फिल्म में प्रदीप पांडे 'चिंटू', तनुश्री, रानी चटर्जी, रितु सिंह, मोहिनी घोष, संजय पांडे, अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

Trending news