सांसद रवि किशन को चुभ रही भोजपुरी गानों में अश्लीलता, अलग सेंसर बोर्ड की मांग की

अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से सांसद रवि किशन अब संसद में भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता का मुद्दा भी उठाएंगे. साथ ही भोजपुरी फिल्मों के लिए एक अलग सेंसर बोर्ड गठित करने की मांग करेंगे. उनका कहना है कि जल्द अश्लील गाना बनाने वालों पर कार्रवाई होगी. 

सांसद रवि किशन को चुभ रही भोजपुरी गानों में अश्लीलता, अलग सेंसर बोर्ड की मांग की
रवि किशन. (फाइल फोटो)

गोरखपुर: गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन ने कहा कि अश्लील गाने लिखने और गाने वालों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी. अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से सांसद रवि किशन अब संसद में भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता का मुद्दा भी उठाएंगे और भोजपुरी फिल्मों के लिए एक अलग सेंसर बोर्ड गठित करने की मांग करेंगे.

सीएम योगी को रवि किशन ने लिखा पत्र
रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी गानों में अश्लीलता को लेकर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले ही पत्र लिख चुके हैं. उन्होंने ये जानकारी अयोध्या में मीडिया से साझा की. वे अयोध्या में चल रही रामलीला भरत का किरदार अदा करने के लिए अयोध्या पहुंचे थे. 

1,000 साल पुरानी है भोजपुरी भाषा 
सांसद ने कुछ दिनों पहले भी मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'भोजपुरी भाषा 1,000 साल पुरानी है. कुछ लोग भोजपुरी गाने में अश्लीलता मिलाकर इसकी इमेज खराब कर रहे हैं. मैं इसके खिलाफ सख्त कानून की मांग करता हूं और साथ ही प्रदेश में फिल्मों के अलग सेंसर बोर्ड होने चाहिए.' इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे इसके लिए मुख्यमंत्री से बात करेंगे. फिलहाल, उन्होंने इस मामले को लेकर सीएम योगी को पत्र लिखा है. 

गोरखपुर जल्द बनेगा फिल्म शूटिंग का हब
उन्होंने कहा कि गोरखपुर जल्द ही फिल्म शूटिंग का हब बनेगा. वे आगे कहते हैं कि स्विट्जरलैंड को कोई भी नहीं जानता था. यश चोपड़ा की फिल्मों के माध्यम से लोगों को इसके बारे में पता चला.

यूपी में बनने वाली है फिल्म सिटी
रवि किशन ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा पर भी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि गोरखपुर जल्द ही फिल्म शूटिंग का केंद्र बनेगा. ये सपना उन्होंने और मुख्यमंत्री ने देखा है. इसके साथ ही रवि किशन ने गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति से विश्वविद्यालय में एक्टिंग एंड फिल्म मेकिंग कोर्स की स्थापना को लेकर बातचीत भी की है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया खेसारी लाल का ये गाना, मिले एक करोड़ से ज्यादा व्यूज