Shilpi Raj के गाने 'तोहार लाल लाल गाल' ने Youtube पर रिलीज के साथ लगा दी आग
Advertisement

Shilpi Raj के गाने 'तोहार लाल लाल गाल' ने Youtube पर रिलीज के साथ लगा दी आग

भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का लगातार यूट्यूब (Youtube) के सर्चिंग में रहना आम बात है. Youtube पर किसी भी अन्य भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में होते हैं.

Shilpi Raj के गाने 'तोहार लाल लाल गाल' ने Youtube पर रिलीज के साथ लगा दी आग

Patna: भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का लगातार यूट्यूब (Youtube) के सर्चिंग में रहना आम बात है. Youtube पर किसी भी अन्य भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में होते हैं. इसकी वजह भोजपुरी का पूरी दुनिया में बढ़ता प्रसार और साथ ही हर रोज बड़ी संख्या में रिलीज होते भोजपुरी गाने. लोगों को भोजपुरी गानों को सुनने की ललक रहती है. ऐसे में रिलीज के साथ ही कोई भी भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो जाता है. ऊपर से शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाया गाना हो तो कहना ही क्या. शिल्पी राज अपनी आवाज से पहले ही भोजपुरी के दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं. ऐसे में उनका वीडियो का रिलीज के साथ वायरल होने की गारंटी होती है. 

शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आज रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. आपको बता दें कि यह गाना तोहार लाल लाल गाल (Tohar Laal Laal Gaal) अपनी बोल को अनुरूप रंगीन गाना है. इस गाने के वीडियो में मिल्की  श्रीवास्तव (Milki Shrivastawa) नजर आ रही है. इसमे उनका अंदाज कातिलाना है. 

इस गाने को   Lado Madheshiya & Shilpi Raj ने गाया है. इस गाने के बोल हैं तोहार लाल लाल गाल (Tohar Laal Laal Gaal). यह गाना यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने तोहार लाल लाल गाल (Tohar Laal Laal Gaal) को अब तक 63,979 से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh का यह गाना 'पूछ के बतावs चाँद से' आपको रोने पर कर देगा मजबूर

तोहार लाल लाल गाल (Tohar Laal Laal Gaal) गाने के बोल लिखे हैं Yadav Neeraj ने, वहीं इसका संगीत  Arya Sharma ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Team Sanju (Gunjan) ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे R.Ninja (Rohan Raut) ने एडिट किया है.  यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news