दुःखी हैं Ritesh​ Pandey 'जान की शादी हो रही है', Shilpi​ Raj बोली जरा रुकिए
Advertisement

दुःखी हैं Ritesh​ Pandey 'जान की शादी हो रही है', Shilpi​ Raj बोली जरा रुकिए

भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का लगातार यूट्यूब (Youtube) के सर्चिंग में रहना आम बात है. Youtube पर किसी भी अन्य भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में होते हैं.

दुःखी हैं Ritesh​ Pandey 'जान की शादी हो रही है', Shilpi​ Raj बोली जरा रुकिए

Patna: भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का लगातार यूट्यूब (Youtube) के सर्चिंग में रहना आम बात है. Youtube पर किसी भी अन्य भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में होते हैं. इसकी वजह भोजपुरी का पूरी दुनिया में बढ़ता प्रसार और साथ ही हर रोज बड़ी संख्या में रिलीज होते भोजपुरी गाने. लोगों को भोजपुरी गानों को सुनने की ललक रहती है. ऐसे में रिलीज के साथ ही कोई भी भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो जाता है. ऊपर से गाना अगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और रितेश पांडे (Ritesh​ Pandey) का गाया हो तो कहना ही क्या. शिल्पी राज को चाहनेवाले भोजपुरी की दुनिया में वैसे भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं. साथ ही रितेश पांडे पहले से हीं भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. ऐसे में उनके वीडियो का रिलीज के साथ वायरल होने की गारंटी होती है. 

शिल्पी राज (Shilpi Raj) और रितेश पांडे (Ritesh​ Pandey) का एक गाना DRS Records के यूट्यूब चैनल पर आज रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. आपको बता दें कि यह गाना प्यार में धोखा खाए एक प्रेमी की दर्द भरी दास्तां है. इस गाने में रितेश पांडे इसलिए दुःखी हैं कि उनकी प्रेमिका की शादी हो रही है. गाने में रितेश पांडे (Ritesh​ Pandey) के साथ अभिनेत्री चांदनी सिंह (Chandani​ Singh) नजर आ रही है. 

इस गाने को Ritesh Pandey & Neha Raj ने गाया है. इस गाने के बोल हैं 'जान की शादी हो रही है'. यह गाना यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने 'जान की शादी हो रही है' को अब तक 3,052,308 से ज्यादा व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Rakesh Mishra का छठ गीत 'एक मुलाकात होई घाट पे' रिलीज, Video वायरल 

'जान की शादी हो रही है' गाने के बोल लिखे हैं Prakash Barud ने, वहीं इसका संगीत Deepak Dilkash ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Ashish Yadav ने डायरेक्ट किया है.  यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news