रितेश पांडे ने आकांक्षा दुबे से कहा 'आजा पाजा में', हो गया हंगामा
Advertisement

रितेश पांडे ने आकांक्षा दुबे से कहा 'आजा पाजा में', हो गया हंगामा

भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ वह वायरल नहीं हो रहे हों ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में भोजपुरी के किसी भी गाने के वीडियो को आप यूट्यूब पर रिलीज के साथ तहलका मचाते देख सकते हैं. इन गानों के वीडियो को आप किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से ट्रेंडिंग में आते भी देख सकते हैं.

रितेश पांडे ने आकांक्षा दुबे से कहा 'आजा पाजा में', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ वह वायरल नहीं हो रहे हों ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में भोजपुरी के किसी भी गाने के वीडियो को आप यूट्यूब पर रिलीज के साथ तहलका मचाते देख सकते हैं. इन गानों के वीडियो को आप किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से ट्रेंडिंग में आते भी देख सकते हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपर हिट अभिनेता और गायक रितेश पांडे और आवाज की मल्लिका शिल्पी राजा का कोई भोजपुरी गाना ऐसे में यूट्यूब पर रिलीज हो जाए तो कहना ही क्या.

ऐसे में रितेश पांडे और शिल्पी राजा की सुपर हिट आवाज में एक भोजपुरी गाना 'आजा पाजा में' आज रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो को जमकर सर्च किया जा रहा है और इसे गाने को बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी की खूबसूरत, हॉट और बोल्ड बाला आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं जिसने वेस्टर्न और इंडियन दोनों ड्रेस में कहर ढा रखा है. इस गाने के वीडियो को अपनी अदाओं से आकांक्षा दुबे ने और मजेदार बना दिया है. 

रितेश पांडे और आकांक्षा दुबे का यह गाना 'आजा पाजा में' में दोनों की केमिस्ट्री, डांस स्टेप्स और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इस गाने के वीडियो को विशाल सबरवाल ने एडिट किया है. गाने के वीडियो को रियांश और मानवेन ने कोरियोग्राफ किया है. इसके डायरेक्टर शेख फैज हैं. 

ये भी पढ़ें- रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा भोजपुरी गाना 'सईया गेलै जनता दरबार', वीडियो वायरल

रितेश पांडे और आकांक्षा दुबे का यह गाना 'आजा पाजा में' के वीडियो को आप स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को यहां 140,755  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news