रितेश पांडे से सुनिए पत्नी की कथा और व्यथा, भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल
Advertisement

रितेश पांडे से सुनिए पत्नी की कथा और व्यथा, भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल

Ritesh Pandey Neelam Giri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन बन चुके रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने केवल अपनी गायकी ही नहीं अभिनय के दमपर भी भोजपुरी के दर्शकों को भी अपना दीवाना बना रखा है. रितेश पांडे के गाने भी यूट्यूब पर रिलीज और जमकर वायरल होते हैं.

रितेश पांडे से सुनिए पत्नी की कथा और व्यथा, भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल

Patna: Ritesh Pandey Neelam Giri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन बन चुके रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने केवल अपनी गायकी ही नहीं अभिनय के दमपर भी भोजपुरी के दर्शकों को भी अपना दीवाना बना रखा है. रितेश पांडे के गाने भी यूट्यूब पर रिलीज और जमकर वायरल होते हैं. इसके साथ हीं अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. वहीं भोजपुरी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नीलम गिरी ने भी अपने जलवे से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. 

रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और नीलम गिरी अगर एक साथ आ जाएं तो फिर कोई भी वीडियो वायरल होगी ही इसे कोई रोक नहीं सकता. इन तीनों का एक साथ आना भोजपुरी के दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज ने जहां एक तरफ इस गाने 'घंटी' के जरिए लोगों को अपना दीवाना बनाया है, वहीं नीलम गिरी ने अपनी कातिलाना अदा से इस वीडियो के जरिए यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.  

रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और नीलम गिरी के इस गाने 'घंटी' के बोल जेडी बहादुर और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. जबकि इस वीडियो को राहुल और कार्तिक ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो की फाइनल एडिटिंग दीपक पंडित ने की है. वीडियो रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है और एक बार फिर इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- धमाका मचाने आ रहा है खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'टेड़ी है पर मेरी है', TEASER RELEASE

इस गाने के जरिए रितेश पांडे ने पत्नी की कथा और व्यथा बताई है. इस भोजपुरी गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 40,379,519 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 312K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस वीडियो को एक बार फिर से भोजपुरी के दर्शक जमकर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news