Ritesh Pandey का नया भोजपुरी गाना 'कच्ची कली कच्ची शराब' मचा रहा गर्दा , Video वायरल
Advertisement

Ritesh Pandey का नया भोजपुरी गाना 'कच्ची कली कच्ची शराब' मचा रहा गर्दा , Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना चुके रितेश पांडे (Ritesh Pandey) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

Ritesh Pandey का नया भोजपुरी गाना 'कच्ची कली कच्ची शराब' मचा रहा गर्दा

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना चुके रितेश पांडे (Ritesh Pandey) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में लोग हैं. ऐसे में रितेश पांडे का एक गाना  'कच्ची कली कच्ची शराब' (Kachi Kali Kachi Sharab) रिलीज के साथ वायरल हो गया है.  इस गाने में रितेश की आवाज ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. लोग इस वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. यह वीडियो अभी भी यूट्यूब की सर्चिंग में है. आपको बता दें कि यह गाना रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाया हुआ है. 

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का यह गाना  'कच्ची कली कच्ची शराब' (Kachi Kali Kachi Sharab) DRS Records के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 390,719 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसको 5.5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

गाना 'कच्ची कली कच्ची शराब' (Kachi Kali Kachi Sharab) का वीडियो इतना बेहतरीन है की आप इसके दीवाने हो जाएंगे. इस वीडियो में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आवाज आपको खूब भाएगी. 

ये भी पढ़ें- Neelkamal Singh ने Shilpi Raj से कहा 'जान तोहार मम्मी कसम', मिला ये जवाब

गाना  'कच्ची कली कच्ची शराब' (Kachi Kali Kachi Sharab) के बोल  Ajay Vishwkarma ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत A.k , Pandey ji (TMW) ने दिया है. वहीं इस वीडियो को एडिट किया है Munna Sharma ने. जबकि इसका वीडियो डायरेक्ट किया है Lavkesh Vishwkarma ने.   

Trending news