Ritesh Pandey की Majanuaa का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे फैंस
Advertisement

Ritesh Pandey की Majanuaa का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे फैंस

भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आने वाली फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में रितेश का दमदार एक्शन देखने को मिला और अक्षरा (Akshara Singh) की भी जोड़ी एक्टर के साथ खूब जमी. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आए दिन अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. रितेश अपनी अपकमिंग फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में निर्माताओं ने रितेश पांडे की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर दर्शकों के बीच रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में रितेश के साथ लीड रोल में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.

यूट्यूब पर रिलीज हुआ ट्रेलर

आशीष यादव के निर्देशन में बनी फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के डायलॉग और एक्शन सीन्स देखने के बाद भोजपुरी दर्शकों सिनेमाघरों में तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. फिल्म का ट्रेलर एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 186,862 व्यूज मिल चुके हैं.

 

 

एक्शन मोड में नजर आए रितेश

ट्रेलर में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के कुछ हाई एक्शन सीन दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आ रहे हैं. रितेश और अक्षरा सिंह (Ritesh And Akshara) की इस हिट जोड़ी के नाम कई हिट फिल्में हैं और गानें हैं. दोनों ने पहली बार भोजपुरी फिल्म 'राजा राजकुमार' (Raja Rajkumar) में काम किया था, जो एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कई फैंस कमेंट करते हुए इसे सुपरहिट बता रहे हैं. फिल्म की शूटिंग को उत्तर प्रदेश और मुंबई की शानदार जगहों पर शूट किया गया है

फिल्म के बारे में

'मजनुआ' (Majanuaa) आशीष यादव द्वारा निर्देशित और जगत बिहारी द्वारा निर्मित है. इसमें सुशील सिंह, बिपिन सिंह, देव सिंह, प्रकाश जैश और लोटा तिवारी जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म का म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं और ये फिल्म जे एस आर क्रिएशन के बैनर तले बनाई गई है.

यह भी पढ़ें-Rhea Chakraborty के बयानों के बीच Sara Ali Khan ने शेयर की चिल करते हुए तस्वीर, मां Amrita Singh चंपी करती हुई नजर आईं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news