रितेश पांडे और तनुश्री की फिल्म 'Jeet' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, दिखा दमदार एक्शन और रोमांस!
Advertisement

रितेश पांडे और तनुश्री की फिल्म 'Jeet' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, दिखा दमदार एक्शन और रोमांस!

रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'जीत' (Jeet) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) तनुश्री (Tanu Shree)  के साथ फिल्म 'जीत' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर (Jeet Trailer) रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है. जिसका ट्रेलर बेहद धांसू है. एक से बढ़कर एक गाने, खतरनाक एक्शन, प्यार का इमोशन और बेहतरीन डायलॉग, इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को सब कुछ देखने को मिलेगा.

रितेश पांडे की फिल्म 'जीत' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ वायरल.

Ritesh Pandey Film Jeet Official Trailer 2021: भोजपुरी (Bhojpuri) भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भोजपुरी इंटस्ट्री में एक नई लाईन खींची है. अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत भोजपुरी फैंस के बीच अलग पहचान बना चुके रितेश पांडे का आज भोजपुरी इंटस्ट्री में सिक्का चलता हैं.  एक्टर और सिंगर रितेश पांडे फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी व्यस्त हैं. रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'जीत' (Jeet) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) तनुश्री (Tanu Shree)  के साथ फिल्म 'जीत' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर (Jeet Trailer) रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है. जिसका ट्रेलर बेहद धांसू है. एक से बढ़कर एक गाने, खतरनाक एक्शन, प्यार का इमोशन और बेहतरीन डायलॉग, इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को सब कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म के Director Sujit Kumar Singh और  Producer Sunil Giri है.

इस फिल्म का दमदार ट्रेलर Wave Music के यूट्यूब चैनल पलर रिलीज किया गया है जिसे कुछ ही घन्टे में काफी व्यूज मिल गए हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही ट्रेलर पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है "हिट है बॉस" तो दूसरे फैन ने कमेंट किया "सुपर ट्रेलर है, हमे पिक्चर का इंतजार है." फैंस कमेंट्स करके बता रहे हैं कि इस फिल्म के रिलीज होने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है. फ़िल्म में प्रभावी डायलॉग भी हैं. इस फिल्म के सीन में रितेश पांडे जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग मुंबई और उत्तर प्रदेश की बेहतरीन लोकेशन्स पे की गई है. बता दें कि Sujit Kumar Singh द्वारा निर्देशित हुए इस फिल्म में रितेश पांडे, अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) तनुश्री (Tanu Shree) के अलावा  जैसे कई और कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में तनुश्री (Tanu Shree) और अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने भी अपनी गजब की अदायगी से सबको चौंकाया है. रितेश पांडे और अक्षरा सिंह फिल्‍म 'जीत' (Jeet) को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म की कहानी बेहद आकर्षक और इंटरटेनिंग है.

ये भी पढ़ें- सहर आफ्सा और Madhu Sharma के साथ रोमांस करते दिखे Pawan Singh, बोले- 'कुछ और ना चाहिये रब से'

रितेश पांडे ने फिल्‍म ‘जीत’ के लिए कहा- "मेरे लिए कई मायनों में बड़ी महत्वपूर्ण मूवी है. फिल्‍म की स्टोरी ने मुझे बेहद इम्प्रेस किया है. साथ ही अभिनेत्री तनुश्री (Tanu Shree) के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का इसमें मौका मिला है. उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को रिस्पांस मिल रहा है वैसे ही फ़िल्म भी दर्शकों को खूब भाएगी. ‘जीत’काफी अलग सिनेमा है.

Trending news