रितेश पांडे का 'HELLO KAUN' बना भोजपुरी का सबसे बड़ा गाना, 33 करोड़ बार देखा गया VIDEO

अभी तक भोजपुरी के दो सबसे बड़े गाने 'रात दिया बुता के' और 'छलकत हमरो जवनिया' का रिकॉर्ड भी इस गाने ने तोड़ दिया है.

रितेश पांडे का 'HELLO KAUN' बना भोजपुरी का सबसे बड़ा गाना, 33 करोड़ बार देखा गया VIDEO
गाना 'हेलौ कौन' को महज दो म‍हीने में 332,854,746 व्‍यूज मिल चुके हैं और डेढ़ मिलियन से अधिक लाइक भी मिले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी गाने के मशहूर गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का पहला रैप सॉन्ग 'हेलो कौन' सुपर डूपर हिट तो पहले ही हो चुका था, लेकिन अब इस गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है. रितेश का यह गाना अब भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है, क्‍योंकि गाना 'हेलौ कौन' को महज दो म‍हीने में 332,854,746 व्‍यूज मिल चुके हैं और डेढ़ मिलियन से अधिक लाइक भी मिले हैं. अभी तक भोजपुरी के दो सबसे बड़े गाने 'रात दिया बुता के' और 'छलकत हमरो जवनिया' का रिकॉर्ड भी इस गाने ने तोड़ दिया है.  

गाना ऋद्धि म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था, जिसे रितेश पांडे ने स्‍नेह उपाध्‍याय के साथ मिलकर गाया है. यह गाना रिलीज के बाद ही वायरल हो गया था. गाना इतना वायरल हुआ कि इसकी पहुंच भोजपुरी से निकल कर बॉलीवुड तक भी जा पहुंची, जहां मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा ने भी इस गाने का टिक टॉक वीडियो बना कर पोस्‍ट किया था. साथ ही उन्‍होंने गाने को एप्रिशिएट भी किया था. रितेश का यह गाना इतनी साफ सुथरी थी कि इसे आम लोगों ने अपना लिया. बड़ी संख्‍या में टिकटॉक वीडियोज और मीम्स बने. गाना 'हेलो कौन' की लोक‍प्रियता का तकाजा ये है कि आज भी हर पांच मिनट में इसे 16910 बार देखा जा रहा है.

इसको लेकर रितेश पांडे ने तमाम भोजपुरी और गैर भोजपुरी ऑडियंस का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि मैंने जब यह गाना बनाया था, तब सोचा न था कि गाना इतना बड़ा हिट होगा. मां सरस्‍वती की कृपा से आज न सिर्फ यह गाना हिट हुआ, बल्कि बड़े पैमाने पर लोगों के दिलोदिमाग पर छा गया. यह मेरे लिए लोगों का प्‍यार है. मैं उम्‍मीद करता हूं कि आप का प्‍यार ऐसे ही मेरे उपर बना रहे. मैं और अच्‍छे गाने लेकर आपके पास आउंगा. बताते चलें कि 'हेलो कौन' गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और उन्‍होंने ही म्‍यूजिक भी डायरेक्‍ट किया है. इसके अरेंजर कैलाश पांडे हैं. डायरेक्‍टर सोनू वर्मा और आशीष यादव हैं. मार्श इंटरटेंमेंट के द्वारा मैनेज्‍ड इस गाने के डीओपी संतोष यादव हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें