रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘गजब करिहईया’ को पहले दिन मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
Advertisement

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘गजब करिहईया’ को पहले दिन मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

 रितेश पांडे का गाना ‘गजब करिहईया’ बालाजी रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. वहीं गाने में अभिनेत्री श्वेता शर्मा तो कयामत लग रही हैं.

रितेश पांडे का गाना ‘गजब करिहईया’ रिलीज के साथ मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सिंगर और सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना ‘गजब करिहईया’ बालाजी रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. रितेश पांडे का नए साल 2022 के इस जाड़ा स्पेशल सांग को लाखों लोगों द्वारा देखा जा रहा है. इस गाने  को कुछ घंटों में ही बंपर रिस्पॉन्स मिला है. और यह गाना तेजी से मिलियन क्लब में शामिल होने वाला गाना है.

सिंगर रितेश पांडे के इस जबर्दस्त भोजपुरी साॉन्ग को उनके फैन्स और भोजपुरिया दर्शक खूब लाइक शेयर कर रहे हैं. रितेश पांडे का यह विडियो क्वॉलिटी, लोकेशन, डांस और एक्ट्रेस के कॉस्ट्यूम की वजह से बहुत ही शानदार है. देसी लोकेशन में और धाधरा -चोली में एक्ट्रेस श्वेता शर्मा जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

बालाजी रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत इस स्पेशल सॉन्ग में रितेश पांडे का डांस देखने वाला है. वहीं उनकी अभिनेत्री श्वेता शर्मा तो कयामत लग रही हैं. गाने का लिंक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर रितेश पांडे ने लिखा है "आ गया जाड़ा स्पेशल गाना ‘गजब करिहईया’. ये गाना बहुत ही मजेदार गाना है."

ये भी पढ़ें- निरहुआ के साथ आम्रपाली के बाद मोनालिसा ने दिखाया दम, कहा 'जोबना कस के दबा दा सईया'

इस गाने को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. गाना का संगीत डी पी यादव ने तैयार किया है जबकि तरूण पांडे ने इसके बोल लिखे हैं. रितेश पांडे के वीडियो सॉन्ग को नए साल के इस अवसर पर इस गीत को दर्शक खूब देख रहे हैं. इसके वीडियो डायरेक्टर विभांशू तिवारी, कोरियोग्राफर रौनक राउत हैं. प्रोडक्शन निशांत सिंह ने किया है. 

Trending news