भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में हुआ हंगामा, गुस्साए लोगों ने किया पथराव

 बिहार के देव महोत्सव के दौरान अक्षरा सिंह जैसे ही स्टेज में आई तो लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में हुआ हंगामा, गुस्साए लोगों ने किया पथराव
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों का जलवा अब फैंस के बीच काफी बढ़ता जा रहा है. इस इंडस्ट्री के चर्चित नामों में से एक अक्षरा सिंह से जुड़ी खबर सामने आई है. बिहार के देव महोत्सव के दौरान अक्षरा सिंह जैसे ही स्टेज में आई तो लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया. अक्षरा के एक शो में फैंस ने ऐसा बवाल कटा कि पुलिस को सामने आना पड़ा. फैंस ने इस दौरान कुर्सियां तोड़ीं और जमकर पथराव किया जिसकी वजह से कई दर्शक घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मंगलवार को बिहार के देव सूर्य महोत्सव में अक्षरा सिंह का प्रोग्राम था जैसे ही एक्ट्रेस स्टेज पर पहुंचीं, लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. सामने आई खबरों के मुताबिक कार्यक्रम की जगह पर तीन गुना से ज्यादा भीड़ जमा हो गई थी. कार्यक्रम देखने में हो रही परेशानी की वजह लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. 

भोजपुरी गाने पर इस लड़की ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आप भी देखिए डांस का VIDEO

इवेंट में भड़की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. हंगामे को देखते हुए एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने मंच से कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिए जाने की घोषणा की. पुलिस के इस अनाउंसमेट के बाद भी भीड़ कार्यक्रम स्थल पर डटी रही. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें