UP: खेसारी लाल के कार्यक्रम में चले जमकर ईंट-पत्थर, MLA ने कार्यक्रम छोड़ बचाई अपनी जान
Advertisement

UP: खेसारी लाल के कार्यक्रम में चले जमकर ईंट-पत्थर, MLA ने कार्यक्रम छोड़ बचाई अपनी जान

बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों मंत्री, सांसद और एक विधायक की कार्यक्रम से विदाई हुई और भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को आने में देरी हुई. भीड़ ने मंच की तरफ और आगे बैठे लोगों पर ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/बाराबंकी: बाराबंकी में चल रहे रामपुर महोत्सव में उस वक्त हंगामा हो गया, जब भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में आने में देरी हो गई. गुस्साएं लोगों ने खूब हंगामा काटा और मंच पर खूब ईंट-पत्थर चलाए. हंगामें की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, जिसने लाठीचार्ज करके किसी तरह भीड़ को काबू में किया. बताया जा रहा है कि मंच पर कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत और स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत समेत तमाम बीजेपी नेता मौजूद थे. 

बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों मंत्री, सांसद और एक विधायक की कार्यक्रम से विदाई हुई और भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को आने में देरी हुई. भीड़ ने मंच की तरफ और आगे बैठे लोगों पर ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया. पत्थरबाजी की वजह से कई लोगों को चोटें भी आईं हैं. बेकाबू भीड़ ने बैरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ी और बल्लियां उखाड़ दी.

काफी देर के बाद रात में करीब 10 बजे कार्यक्रम में पहुंचे खेसारी लाल यादव को देखकर भीड़ का गुस्सा और फूट पड़ा. गुस्साई भीड़ ने भोजपुरी सिंगर पर भी ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया. खेसारी भीड़ से पत्थर न चलाने की अपील करते रहे. लेकिन लोग नहीं माने, जिसके बाद खेसारी ने कार्यक्रम करने से ही मना कर दिया. फिर पुलिस ने जब उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया तो उन्होंने गाना शुरू किया, लेकिन भीड़ फिर बेकाबू हो गई. इसके पीएसी और पुलिस ने लोगों पर जमकर लाठियां बरसाईं.

पुलिस फोर्स ने दौड़ा-दौड़ाकर लोगों को पीटा. पत्थरबाजी और लाठीचार्ज में किसी का सिर फूटा तो किसी के पैर में चोट आई. भीड़ का गुस्सा देखकर स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर अपनी जान बचाई. जबकि, कार्यक्रम में बवाल होने से पहले ही कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत वहां से जा चुके थे.

Trending news