Samar और शिल्पी के गाने 'छोरा गवार' ने मचाया धूम, अकांक्षा दुबे दिखीं कातिलाना
X

Samar और शिल्पी के गाने 'छोरा गवार' ने मचाया धूम, अकांक्षा दुबे दिखीं कातिलाना

समर सिंह और शिल्पी राज के गाने ‘छोरा गवार’(Chhora Ganwar) की बात करें तो ये गाना आज यानी 17 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है . इस गाने में समर सिंह के साथ खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं. 

Samar और शिल्पी के गाने 'छोरा गवार' ने मचाया धूम, अकांक्षा दुबे दिखीं कातिलाना

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) के दो दिग्गज सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जब साथ आते हैं तो धमाल नहीं धमाका होता है. दोनों ने एक साथ कई गाए हैं. एक ओर समर सिंह भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार हैं तो दूसरी ओर शिल्पी राज भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर में से एक हैं. दोनों के ही गाने खूब हिट होते हैं और भोजपुरी दर्शकों का प्यार इन दोनों को खूब मिलता है. समर सिंह और शिल्पी राज के गाने (Samar Singh Shilpi Raj Songs) इतने पॉपुलर हैं कि रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाते है.

समर सिंह और शिल्पी राज के गाने ‘छोरा गवार’(Chhora Ganwar) की बात करें तो ये गाना आज यानी 17 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है . इस गाने में समर सिंह के साथ खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं. गाना इतना कमाल का है कि इसे कुछ ही घंटो में 6 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने में समर सिंह और अकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री लोगों को बेहद आकर्षक लग रही है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है संजय स्नेही ने और म्यूजिक दिया है जयदीप वर्मा ने. गाने के डायरेक्टर भोजपुरिया हैं.

ये भी पढ़ें- गन्‍ने के खेत में काजल राघवानी ने गिराई बिजली, Pawan Singh के उड़े होश

बता दें कि समर सिंह और शिल्पी राज के गाने ‘हरदिया के छापी’ की बात करें तो ये गाना इसी साल 30 मार्च को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने में समर सिंह के साथ खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी नजर आ रही हैं. गाना इतना कमाल का है कि इसे कुछ ही महीनों में 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में समर सिंह और नीलम गिरी की केमिस्ट्री लोगों को बेहद आकर्षक लग रही है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है यादव राज ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. गाने के डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

 

Trending news